For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

2023 में इन बॉलीवुड फिल्‍मों के सीक्‍वल को देखने के लिए हो जाइए तैयार: 2023 Movies Sequel

12:43 PM Mar 17, 2023 IST | Nisha Singh
2023 में इन बॉलीवुड फिल्‍मों के सीक्‍वल को देखने के लिए हो जाइए तैयार  2023 movies sequel
Bollywood 2023 Movies Sequel
Advertisement

2023 Movies Sequel: बॉलीवुड में भी अब फिल्‍मों का चलन बढता ही जा रहा है। कई बडी फिल्‍मों के हिट होने के बाद मेकर्स इसके सीक्‍वल को बनाने का निश्‍चय करते हैं। दर्शकों को भी अपनी पसंदीदा फिल्‍मों के सीक्‍वल और स्‍टार को देखने का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। इस साल दर्शकों को उनकी कई पसंदीदा फिल्‍मों का सीक्‍वल देखने को मिलने वाला है। जिसमें एक्‍शन से लेकर ड्रामा और कॉमेडी से लेकर स्पिरिचुअल कनेक्‍ट देखने को मिलने वाला है। तो आइए आपको बताते हैं कि साल 2023 में आपके लिए बॉलीवुड ककी किन फिल्‍मों का सीक्‍व्‍ल आने वाला है।

यह भी देखे-रिंकू राजगुरु की वो फिल्में जो आपको पसंद आएंगी: Rinku Rajguru Movies

2023 Movies Sequel: ड्रीम गर्ल 2

ड्रीम गर्ल को शायद ही फैंस अब तक भूल पाए हों। 2019 में आयुष्‍मान खुराना ने ड्रीम गर्ल बन पर्दे पर लोगों को खूब रिझाया। हल्‍की फुल्‍की कॉमेडी वाली ड्रीम गर्ल में लड़की बन आयुष्‍मान ने अपनी अदाकारी के लिए वाहवाही लूटी। इस साल ‘ड्रीम गर्ल 2’ में एक बार फिर आयुष्‍मान दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहे हैं। इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसके ट्रेलर देखने के बाद दर्शक फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘ड्रीम गर्ल 2’ में आयुष्‍मान के साथ अनन्‍या पांडे, असरानी, राजपाल यादव, परेश रावल, अन्‍नू कपूर और विजय राज दिखाई देंगे। यह फिल्‍म 7 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Advertisement

'सिंघम अगेन'

2023 Movies Sequel
2023 Movies Sequel-Singham 3

कॉप सीरीज की सबसे चर्चित सीरीज ‘सिंघम’ के जरिए साल 2023 में एक बार साफिर अजय देवगन का एक्‍शन देखने को मिलने वाला है। रोहित शेट्टी ‘सिंघम' का तीसरा पार्ट ‘सिंघम अगेन’ लेकर आ रहे हैं। 'सिंघम' और 'सिंघम 2' को  दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब इसकी तीसरी किश्त का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खबरों की माने तो ‘सिंघम अगेन’ में कॉप सीरीज के एक और हिट कॉप अक्षय कुमार भी नजर आ सकते हैं। ‘सिंघम अगेन’ इस साल जुलाई में रिलीज हो सकती है।

गदर 2

2023 Movies Sequel Name
Bollywood 2023 Movies Sequel-Gadar

सनी देओल की हैंडपम्‍प उखाड परफॉर्मेंस देख ‘गदर’ ने सिनेमाघरों में गदर ही मचा दी थी।  सनी देओल और अमीषा पटेल की साल 2001 में आई फिल्म 'गदर एक प्रेम कथा' जबरदस्त हिट रही। लगभग 22 साल बाद मेकर्स इस फिल्‍म का सीक्वल 'गदर 2' लेकर आ रहे हैं। सनी देओल के फैंस को लम्‍बे अंतराल के बाद वे एक दमदार अंदाज में देखने को मिलेंगे। फिल्म के फर्स्ट लुक रिलीज के बाद सनी के फैंस काफी उत्‍साहित हैं। ये लुक सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था, जिसमें वह बैलगाड़ी का पहिया हवा में लहराते नजर आए। ‘गदर 2’ इस साल अगस्‍त में रिलीज होगी।

Advertisement

‘टाइगर 3’

Tiger 3 Movie
Tiger 3

सलमान खान और कटरीना कैफ की एक्‍शन से भरपूर सीरीज ‘टाइगर’ की दो किश्‍तें जबरदस्‍त हिट रही हैं। उनकी जोडी को आज भी दर्शक देखने को बेकरार हैं। ‘एक था टाइगर’ और टाइगर जिंदा है कि सफलता के बाद ही इसके अगले पार्ट की तैयारी शुरू कर दी गई थी। 2023 की सबसे चर्चित सीक्‍वल फिल्‍मों में से ‘टाइगर 3’ एक है जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्‍म में सलमान और कटरीना के अलावा इमरान हाशमी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। एक्‍शन से भरपूर इस फिल्म में शाहरूख के कैमियो की भी चर्चा हो रही है। ये फिल्‍म इस वर्ष ईद पर यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

'ओह माय गॉड 2'

2023 Sequel Movie List
2023 Sequel Movie-OMG 2

2012 में अक्षय कुमार और परेश रावल की फिल्म 'ओह माय गॉड' ने दर्शकों को भक्ति और उससे जुडे कुछ पहलुओं को हल्‍की फुल्‍की कॉमेडी के साथ रूबरू कराया था। इस फिल्‍म में दर्शकों को अक्षय भगवान कृष्‍ण के रूप में बेहद पसंद आए थे। इस फिल्‍म का सीक्वल 'ओह माय गॉड 2' इस साल दर्शकों के बीच आने वाला है। ‘ओह माय गॉड 2’ में अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी अहम रोल में नजर आएंगे। अमित राय द्वारा निर्देशित ये फिल्म जल्‍द ही दर्शकों के देखने को मिलने वाली है। हालांकि इसकी रिलीज डेट अब तक सामने नहीं आई है। आपको अवगत करा दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शिव की भूमिका में नजर आएंगे।

Advertisement

'फुकरे 3'

Fukrey 3
Fukrey 3

फिल्म 'फुकरे'  और 'फुकरे रिटर्न्स'  युवाओं के बीच खासी लोकप्रिय रही। इस फिल्‍म के कई किरदार लोगों ने बहुत पसंद किए। अब इस साल दर्शकों को दोस्‍तों की मस्‍ती फिर से 'फुकरे 3' में देखने को मिलेगी। फिल्‍म के तीसरे पार्ट में मंजोत सिंह, वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, ऋचा चड्ढा नजर आएंगे। खबरों के मुताबिक ये फिल्‍म इस साल सितम्‍बर में रिलीज होने वाली है।

Advertisement
Tags :
Advertisement