For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

फूड कार्निवल में 8 किलो का समोसा, 20 किलो का बर्गर और 30 इंच का पापड़, ये खास मैसेज देने के लिए की ये पहल: Bikaner Food Carnival

03:54 PM Apr 06, 2024 IST | Sonal Sharma
फूड कार्निवल में 8 किलो का समोसा  20 किलो का बर्गर और 30 इंच का पापड़  ये खास मैसेज देने के लिए की ये पहल  bikaner food carnival
Bikaner Food Carnival
Advertisement

Bikaner Food Carnival: बीकानेर के मसाला चौक में आयोजित स्वीप फूड कार्निवल में आने वालों को कुछ हटकर चीज़ देखने को मिली। कार्निवल में हर चीज़ को विशाल रूप दिया था। 8 किलो का समोसा, 5 किलो का पिज्जा, 25 किलो के ब्रेड से लेकर 20 किलो का बर्गर और 4 किलो का हॉट डॉग। यही नहीं इस कार्निवल में पापड़ भी 30 इंच का था।

ये विशाल रूप जनता को मतदान को लेकर जागरुक करने के लिए किया गया था। यहां इन पकवानों पर मतदान का प्रण लेने का संदेश लिखे थे। 19 अप्रैल को होने वाले लोकसभी चुनाव में मतदान करने की लोगों ने शपथ भी ली।

यही नहीं 'वोट दो' का संदेश देने के लिए 31 किलो बंगाली मिठाइयों से तिरंगा बनाया गया था और उस पर मतदान से जुड़े संदेश लिखे थे। कार्निवल में डेढ़ फीट लंबी जलेबी भी सर्व की गई। फूड फेस्टिवल के अलावा कई तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए गए।

Advertisement

Also read: अप्रैल माह में होती है दुनिया की सबसे बड़ी वॉटर फाइट, एक-दूसरे पर लोग फेंकते हैं पानी

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement