For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

'श्रीकांत' मूवी के इस गाने को सुनकर आमिर खान की आंखों में आये आंसू, पुरानी फिल्म का है रीमेक: Srikanth Movie Songs

10:47 AM Apr 24, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
 श्रीकांत  मूवी के इस गाने को सुनकर आमिर खान की आंखों में आये आंसू  पुरानी फिल्म का है रीमेक  srikanth movie songs
Srikanth Movie Songs
Advertisement

Srikanth Movie Songs: अभिनेता राजकुमार राव अपनी आने वाली फिल्म 'श्रीकांत' के प्रचार-प्रसार में लगातार बिज़ी हैं। एक ओर जहाँ आये दिन कोई न कोई खबर 'श्रीकांत' मूवी को लेकर मीडिया में छाई रहती है, वहीं दूसरी ओर फिल्म के मेकर्स इस मूवी के एक एक गाने को रिलीज कर रहे हैं। हाल ही में 'श्रीकांत' मूवी का एक गाना लांच हुआ। इस लांच इवेंट में बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान भी आये थे। और अभिनेता आमिर खान इस गाने को सुनकर भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू निकल गए। इवेंट के बीच में अभिनेता आमिर खान रुमाल से आंसुओं को पोछते नजर आये। आपको बता दें कि 'श्रीकांत' मूवी का इससे पहले एक और गाना 'तू मिल गया' रिलीज हुआ था, जो नेटिजन्स को खूब पसंद आया था। 'श्रीकांत' मूवी भारत के बड़े बिजनेसमैन 'श्रीकांत बोल्ला' की जिंदगी पर आधारित है। जिन्होंने आँखें न होते हुए भी अपनी जिंदगी में बड़ा मुकाम हासिल किया है, फिल्म में उनकी जिंदगी के अनछुये पहलुओं को बखूबी दिखाया गया है। इस फिल्म का टीजर फैंस को काफी पसंद आया था।

Also read : 'श्रीकांत' मूवी के पहले गाने ने मचाया धमाल,अलाया संग रोमांस करते नजर आये राजकुमार: Srikanth Movie Song

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' का दूसरा गाना 'पापा कहते हैं' को एक बड़े इवेंट के दौरान लांच किया गया। इस लांच इवेंट पर अभिनेता आमिर खान को भी बुलाया गया था। आपको बता दें कि 'पापा कहते हैं' गाना अभिनेता आमिर खान की साल 1988 में आई मूवी 'कयामत से कयामत तक' का गाना है। इस गाने का रीमेक अब 'श्रीकांत' फिल्म में दिखाया जायेगा। गाने के लांच इवेंट के दौरान जब स्टेज पर गायकों द्वारा गाना गाया जा रहा था तो इस दौरान 'पापा कहते हैं' गाना अभिनेता आमिर खान भी स्टेज के नीचे बैठे गुनगुना रहे थे। गाते हुए उनकी आंखें भर आई हैं, हालाँकि किसी तरह खुद को संभालकर अभिनेता आमिर खान खड़े होकर तालियां बजाने लगते हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को इस गाने से बहुत ज्यादा लगाव है। अभिनेता आमिर खान आज भी 'पापा कहते हैं' गाने को सुनना पसंद करते हैं। राजकुमार राव की मूवी 'श्रीकांत' में इस गाने को बखूबी दर्शाया गया है, जो किसी को भी भावुक कर सकता है।

Advertisement

10 मई को रिलीज होगी 'श्रीकांत'

आपको बता दें कि 'श्रीकांत' मूवी 10 मई 2024 को थियेटर में रिलीज होगी। इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आया था। जिससे फिल्म मेकर्स को उम्मीद है कि यह फिल्म बड़े पर्दे पर धमाल मचायेगी।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement