For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अभीरा को तलाक देकर रूही से शादी करेगा अरमान,विद्या जड़ेगी रूही को थप्पड़,शो में आएगा ट्विस्ट: YRKKH Update

05:54 PM Apr 18, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
अभीरा को तलाक देकर रूही से शादी करेगा अरमान विद्या जड़ेगी रूही को थप्पड़ शो में आएगा ट्विस्ट  yrkkh update
yrkkh update
Advertisement

YRKKH Update: यह रिश्ता क्या कहलाता है लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित और गर्वित साधवानी का ही शो अपनी कहानी से लगातार लोगों को हैरान कर रहा है। अब फैंस यह जानना चाहते हैं कि क्या अरमान अपनी पत्नी को छोड़कर वापस चला जाएगा और उसे अभीरा से प्यार हो जाएगा और वह शादी करके खुशी-खुशी रहेंगे। आने वाले एपिसोड में कई दिल टूटेंगे खासकर की अरमान के फैंस के क्योंकि अरमान आखिरकार अभीरा को तलाक देने के बाद रूही से शादी करने के लिए राजी हो चुका है।

read also: बंद होने जा रहा है सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’?,जानें क्या कह रहे हैं शो के प्रोड्यूसर: YRKKH Off Air News

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अरमान रूही से यह कहेगा कि अभिरा को 3 महीने पहले तलाक नहीं दे सकता। वह बोलता है कि उसने वादा किया है वह तब तक जिम्मेदारी लेकर जब तक कि वह आर्थिक रूप से स्वतंत्र नहीं हो जाती है। इसके बाद रूही बोलेगी कि वह 3 महीने इंतजार करने के लिए तैयार है लेकिन एक शर्त पर। वह कहती है कि 3 महीने बाद उसे अभीरा को तलाक देना होगा और दादी सा को अपनी लव स्टोरी के बारे में बताना होगा। पहले तो वह यह बात मानने से इनकार कर देता है लेकिन रूही रहती है कि अगर वह उसके साथ नहीं रहना चाहता है तो वह उसे पोद्दार हाउस में रहने के लिए क्यों मजबूर करता रहता है। काफी सोचने के बाद अरमान रूही की बात मान लेता है और वादा करता है कि 3 महीने बाद न सिर्फ अभीरा को तलाक देगा बल्कि दादी साहब को अपने रिश्ते के बारे में भी बता देगा।

Advertisement

अगली सुबह इस शो में बाद ट्वीट आता हुआ दिखाई देगा रूही, अरमान और अभीर उदयपुर के लिए निकल जाएंगे। जहां परिवार उनका स्वागत करेगा। सभी इस बात से खुश रहते हैं कि तीनों बिल्कुल ठीक है यहां अभीरा अरमान से कहती है कि अगर वह चाहे तो तलाक के कागजात पर साइन कर सकती है लेकिन अरमान उसे ऐसा करने से मना कर देता है और कागज फाड़ देता है। अभीरा रहती है तलाक के बारे में सोचने का कोई कारण नहीं है। वह सोचती है कि अरमान भी उससे प्यार करने लगा है इसलिए वह उसे तलाक नहीं देना चाहता है।

इधर विद्या और अभीरा चाय पी रहे होते हैं तभी विद्या अभीरा से पूछता है कि क्या उसका रूही से झगड़ा हुआ है। अभीरा गलती से बता देती है की रूही उसके और अरमान के लिए तलाक के कागजात लेकर आई है। इससे विद्या परेशान हो जाती है और रूही को सबके सामने थप्पड़ मार देती है। अब ये देखना दिलचस्प हो गया कि आने वाले एपिसोड में मेकर्स क्या कहानी पेश करेंगे।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement