For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अभिरा के फैसले से उड़ेगा रूही के चेहरे का रंग, अरमान की बात पर भड़केंगे बड़े पापा: YRKKH Upcoming Twist

05:36 PM May 09, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
अभिरा के फैसले से उड़ेगा रूही के चेहरे का रंग  अरमान की बात पर भड़केंगे बड़े पापा  yrkkh upcoming twist
YRKKH Upcoming Twist
Advertisement

YRKKH Update: यह रिश्ता क्या कहलाता है टेलीविजन का एक बहुत ही चर्चित शो है। जो आज से नहीं बल्कि लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। फिलहाल आने वाले एपिसोड में बड़े पापा, बड़ी मम्मी और सुरेखा एक साथ पोद्दार हाउस जाने का फैसला करेंगे। वह बोलेंगे की रूही मना करेगी लेकिन उसके आंसुओं को देखकर पिघलना नहीं है। आज हम किसी भी सूरत में उसे वापस लेकर आएंगे। यह देखकर बड़ी मां डर जाएगी और वह बड़े पापा से बोलेगी कि एक बार उसे कॉल कर लीजिए वरना वह हड़बड़ा जाएगी। बड़े पापा उसे कॉल करेंगे लेकिन वह नहीं उठाएगी।

read also: खत्म होगा अरमान-अभीरा का रिश्ता, रूही चलेगी चाल, शो में आएगा ट्विस्ट: YRKKH Episode Update

इधर पोद्दार हाउस में लगातार चल रहे तमाशा की वजह से रूही बड़े पापा के कॉल का जवाब नहीं देगी। अरमान, अभिरा के हाथ में तलाक के पेपर्स थमाएगा। यह देखकर माधव उसे समझाने की कोशिश करेंगे लेकिन वह किसी की बात नहीं मानेगा। वह अभिरा को खरी खोटी सुनाने लगेगा और रुही यह सारी बातें रिकॉर्ड करके बड़े पापा को भेज देगी ताकि उन्हें पता चले कि पोद्दार हाउस में क्या चल रहा है।

Advertisement

रूही की भेजी हुई रिकॉर्डिंग को सुनकर बड़े पापा भड़क जाएंगे। वह बोलेंगे कि जिस तरह से अरमान बोल रहा है उसे सुनकर मेरा भरोसा उठ गया है। मैं कभी भी रूही का हाथ अरमान के हाथों में नहीं दूंगा। उधर अभिरा अरमान की एक भी बात का जवाब नहीं देगी। ऐसे में अरमान अभिरा से तलाक के पेपर लेकर उस पर साइन करेगा। माधव उन कागजों को लेकर फेंक देंगे। यह सब देखकर दादी सा भड़क जाएगी और नए पेपर बनवाने को कहेंगी।

इस तमाशा के बाद अभिरा अपने कमरे में चली जाएगी। वह वहां फूट-फूट कर रोएगी और जैसे-जैसे अपने आप को संभाल कर किचन में जाएगी। यहां पर वह देखेगी की रूही उसके और अरमान के तलाक को सेलिब्रेट करने के लिए मिठाई बना रही है। अभिरा रूही से उसकी खुशी छीन लेगी और बोलेगी कि वह तब तक इस घर से नहीं जाएगी जब तक विद्या और माधव के बीच सब कुछ ठीक नहीं हो जाएगा और यह सुनते ही रूही के चेहरे का रंग उड़ जाएगा।

Advertisement

उधर माधव घर पर नहीं रहेंगे तब दादी अभिरा को बुलाएंगी और उसके हाथ में तलाक के पेपर देंगी। यहां पर अरमान और अभीर दोनों तलाक के पेपर साइन करने से पहले सोचेंगे और एपिसोड खत्म हो जाएगा अब आने वाले एपिसोड में क्या होता है यह तो आगे ही पता चलेगा।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement