For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस अमाला पॉल, बेबी बंप के साथ करवाया ग्लैमरस फोटोशूट: Amala Paul Baby Bump

04:11 PM May 15, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस अमाला पॉल  बेबी बंप के साथ करवाया ग्लैमरस फोटोशूट  amala paul baby bump
Amala Paul Baby Bump
Advertisement

Actress Amala Paul Baby Bump: साउथ इंडियन फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री अमाला पॉल ने पिछले साल नवंबर में अपने बॉयफ्रेंड जगत देसाई के साथ शादी की थी। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेबी बंप के साथ ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट से अमाला अपने फैंस का दिल जीत रही हैं। शादी के 2 महीने बाद ही एक्ट्रेस ने अपने फैंस को ये खुशखबरी दे दी थी। शादी के बाद से ही अमाला अपने ससुराल में ही ज्यादा समय बीता रही हैं । एक्ट्रेस का ससुराल गुजरात के सूरत में हैं।

Also Read : प्रेग्नेंसी में साड़ी पहनकर चाहती हैं ग्रेसफुल लुक, तो जान लें ये स्टाइलिंग टिप्स: Pregnancy Saree Style

बेबी बंप के साथ नज़र आयीं एक्ट्रेस

अमाला पॉल ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है। इन फ़ोटोज़ को सोशल मीडिया पर शेयर किया और अमाला की खूबसूरती ने फैंस का दिल जीत लिया है। अपनी लैटस्ट तस्वीर में अमाला डीप नेकलाइन की ऑफ व्हाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस आउटफिट के साथ लाइट मैक अप और खुले बालों में अमाला बहुत क्यूट दिख रही हैं। अमाला के चेहरे पर प्रेग्नन्सी की खुशी और प्रेग्नन्सी का ग्लो साफ नजर आ रहा है। इन तस्वीरों को देख कर फैंस इन्हें ऐन्जल कह रहे हैं। सोशल मीडिया पर अमाला के इन फ़ोटोज़ को बहुत पसंद किया जा रहा है।

Advertisement

अमाला और जगत की प्रेम कहानी

अमाला पॉल और जगत देसाई पहले बहुत अच्छे दोस्त बने, फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई । दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए शादी क फैसला किया। नवंबर 2023 में केरल के कोच्चि में एक प्राइवेट सेरिमनी में अमाला और जगत शादी के बंधन में बंध गए । शादी के 2 महीने बाद जनवरी में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नन्सी की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी । अमाला ने रेड ड्रेस में फोटोशूट करवाया था । एक्ट्रेस अमाला रेड ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई बहुत खूबसूरत लग रही थी । शादी के बाद से ही अमाला अपने ससुराल में रहती हैं । एक्ट्रेस की गोद भराई रस्म उनके ससुराल में धूमधाम से की गई । आपको बता दें कि अमाला पॉल सोशल मीडिया पर बहुत ऐक्टिव रहती हैं । एक्ट्रेस द्वारा फ़ोटोज़ शेयर किए जाने के बाद लोगों ने उन्हें शुभकामनाएं दी । आपको बता दें कि अमाला पॉल 32 वर्ष की उम्र में मां बनने वाली हैं । एक्ट्रेस इन दिनों अपनी लाइफ के खूबसूरत दिनों को इन्जॉय कर रही हैं । आपको बता दें कि अमाला पॉल साउथ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री हैं और बहुत सी हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं ।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement