For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

स्टाइलिश शिमरी ड्रेसेज में खूबसूरत दिखी एक्ट्रेस अनन्या पांडे, जमकर तारीफ कर रहे फैंस: Shimri Dresses

एक्ट्रेस अनन्या पांडे अक्सर अपने सुपर स्टाइलिश जेन जी लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। ऐसे में आप भी अनन्या पांडे की शिमरी ड्रेसेज से पार्टी आउटफिट आइडियाज ले सकती हैं।
10:00 AM Mar 30, 2024 IST | Renuka Goswami
स्टाइलिश शिमरी ड्रेसेज में खूबसूरत दिखी एक्ट्रेस अनन्या पांडे  जमकर तारीफ कर रहे फैंस  shimri dresses
Ananya Pandey Shimri Dresses
Advertisement

Shimri Dresses: बॉलीवुड की मशहूर जेन जी एक्ट्रेस अनन्या पांडे अक्सर अपने खूबसूरत और बोल्ड अवतार के लिए सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाती हैं। अनन्या अपनी फिल्मों के साथ-साथ असल जिंदगी में भी काफी ग्लैमरस, फैशनेबल और स्टाइलिश हैं। अनन्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने फैशनेबल लुक्स के चलते लाइमलाइट बटोरती नजर आती हैं। अनन्या पांडे आजकल अपने शिमरी पार्टी लुक्स से सोशल मीडिया पर फैंस की जमकर तारीफें बटोरती नजर आ रही हैं। ऐसे में अगर आप भी स्टाइलिश शिमरी पार्टी आउटफिट्स की तलाश में हैं, तो अनन्या के ये लुक्स बढ़िया ऑप्शन साबित हो सकते हैं।

Also read : हाइट कम है तो आलिया भट्ट से लें साड़ी टिप्स, दिखेंगी लंबी और स्लिम: Alia Bhatt Saree Tips

एक्ट्रेस अनन्या पांडे की ये सुपर सेक्सी शिमरी ड्रेसेज हैं, एकदम पार्टी परफेक्ट : Ananya Panday Shimri Dresses

सेक्सी चॉकलेट ब्राउन ड्रेस

एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने इस लुक में लॉन्ग चॉकलेट ब्राउन ड्रेस को बड़े ही बोल्ड और सेक्सी अंदाज में कैरी किया है। अनन्या पांडे इस वेस्टर्न पार्टी आउटफिट में काफी खूबसूरत और सेक्सी नजर आ रही हैं। अनन्या ने इस स्टाइलिश शिमरी आउटफिट को ट्रेंडी वेट हेयर स्टाइल और ब्राउन आई मेकअप के साथ कंप्लीट किया है। अनन्या का वेट हेयर स्टाइल उन्हें काफी हॉट लुक दे रहा है। आप भी खास पार्टी में अनन्या का ये लुक ट्राई कर सकती हैं।

Advertisement

शिमरी पिंकिश इंडोवेस्टर्न साड़ी

अनन्य पांडे बोल्ड वेस्टर्न ड्रेसेज के साथ-साथ ट्रेडीशनल आउटफिट्स में भी बला की खूबसूरत नजर आती हैं। अगर आप किसी अगर आप किसी फैमिली कॉकटेल पार्टी या संगीत नाइट के लिए एक अच्छे आउटफिट के तलाश में हैं, तो अनन्या पांडे का ये आउटफिट अच्छा ऑप्शन हो सकता है। अनन्या ने इस लुक में शिमरी पीच पिंकिश इंडोवेस्टर्न साड़ी को ऑफ शोल्डर ब्लाउज, खूबसूरत इयरिंग्स और कर्ली हेयर स्टाइल के साथ कैरी किया है। आप भी अनन्या का ये स्टाइलिश लुक लाइट मेकअप के साथ रीक्रिएट कर सकती हैं।

क्लासिक ब्लैक एंड पिंक कॉम्बो

अनन्या पांडे का ये लुक इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया गया है। हाल ही में एक इवेंट को होस्ट करते समय अनन्या इस सुपर क्यूट लुक को कैरी करते नजर आई। इस लुक में एक्ट्रेस ने लॉन्ग ब्लैक शिमरी ट्राउजर पैंट के साथ बार्बी स्टाइल हॉट पिंक बैकलेस क्रॉप टॉप को कैरी किया है। और इस आउटफिट के साथ अनन्या का पोनीटेल हेयर स्टाइल उन्हें क्यूट लुक दे रहा है। अनन्या का ये लुक काफी डिफरेंट और खूबसूरत है आप भी इवनिंग कॉकटेल पार्टी या क्लब पार्टी में इसे जरूर ट्राई कर सकती हैं।

Advertisement

शिमरी ब्लू हाई स्लिट कट ड्रेस

इस सुपर हॉट और खूबसूरत ब्लू शिमरी पार्टी ड्रेस में अनन्या पांडे काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। इस तरह की ड्रेसेज का क्रेज आजकल मार्केट में देखने को मिल रहा है। अनन्या पांडे ने इस लुक में खूबसूरत ब्लू हाई स्लिट कट ऑफ शोल्डर ड्रेस को ग्लोइंग ग्लोसी मेकअप लुक और बन हेयर स्टाइल के साथ स्टाइल कर कैरी किया है। अनन्या का ये लुक नाइट पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट ऑप्शन है। आप भी नाइट आउट या स्पेशल डिनर डेट के लिए अनन्या का ये लुक ट्राई कर सकती हैं।

वेकेशन पार्टी परफेक्ट सिल्वर ड्रेस

एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने इस लुक में काफी डिफरेंट शॉर्ट वेस्टर्न ड्रेस को स्टाइल किया है। अनन्या इस खूबसूरत सिल्वर डीप वी नेक शॉर्ट ड्रेस में काफी खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आ रही हैं। अनन्या ने इस सुपर कूल ड्रेस को गोल्डन कलर मल्टी लेयर नेकपीस और स्मॉल साइज क्यूट इयरिंग्स के साथ स्टाइल किया है। अनन्या ने इस लुक को काफी सिंपल और नेचुरल रखा है। आप भी अनन्या के इस लुक को लाइट मेकअप और न्यूड पिंक लिप्स के साथ जरूर रिक्रिएट कर सकती हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement