For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रही हैं एक्ट्रेस हिना खान, कहा - आपकी दुआओं की है जरूरत: Hina Khan Breast Cancer

टेलीविजन के सबसे पॉपुलर शो “ये रिश्ता क्या कहलाता है” कि अक्षरा यानी आपकी शानदार एक्टिंग से लाखो लोगों के दिलों में बसने वाली एक्ट्रेस हिना खान ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ ऐसा पोस्ट किया है। जिसे सुनकर उनके फैंस एकदम निराश हो गए हैं।
02:45 PM Jun 28, 2024 IST | Renuka Goswami
स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रही हैं एक्ट्रेस हिना खान  कहा   आपकी दुआओं की है जरूरत  hina khan breast cancer
Breast Cancer Awareness
Advertisement

Hina Khan Breast Cancer: टेलीविजन के सबसे पॉपुलर शो “ये रिश्ता क्या कहलाता है” से
अपनी शानदार करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हिना खान आज न केवल टेलीविजन बल्कि ओटीटी क्वीन के नाम से भी जानी जाती हैं। हिना खान ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ऐसी पोस्ट को शेयर किया है, जिसे देखकर उनके फैंस दंग रह गए हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए बताया है कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है। बताया जा रहा है, कि सोशल मीडिया पर इस तरह की अफवाहें पहले भी चल चुकी हैं। जिसे आज एक्ट्रेस हिना खान ने सबके सामने खोल कर रख दिया है। आइए हिना की पोस्ट के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Also read: नेशनल क्रश बनी तृप्ति डिमरी ऐसे रखती हैं खुद को फिट, जान लीजिए डाइट प्लान: Tripti Diet Plan

एक्ट्रेस हिना खान ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए साझा की बीमारी की खबर: Hina Khan Breast Cancer

Hina Khan Breast Cancer
Hina Khan

एक्ट्रेस हिना खान ने आज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा है… आप सभी को नमस्कार
मैं आजकल अपने बारे में कई अफवाहें सुन रही हूं जिसे मैं आज हिनाहोलिक्स और उन सभी लोगों के साथ शेयर करना चाहती हूं। जो असल में मुझे चाहते हैं और मेरी फिक्र करते हैं। मैं आप सभी के साथ ये साझा करती हूं कि मैं ब्रेस्ट कैंसर की स्टेज थ्री पर हूं।

Advertisement

अपनी बीमारी की खबर को साझा करते हुए हिना लिखती हैं, कि मैं ठीक हूं और पूरी हिम्मत और मजबूती से अपनी बीमारी का ट्रीटमेंट करा रही हूं। हिना इसी बीच अपने फैंस से इस कठिन समय में प्राइवेसी मेंटेन रखने की अपील करते हुए उनका सपोर्ट मांगती हैं। और ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से लड़ने के लिए अपने चाहने वालों से ज्यादा से ज्यादा दुआ करने की उम्मीद करती हैं।

एक्ट्रेस हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जब से अपनी बीमारी की पुष्टि की है। तब से उनके फैंस उनके ठीक होने की दुआएं मांगते हुए पोस्ट पर लगातार कॉमेंट्स कर रहे हैं। हिना की इस पोस्ट पर उनके फैंस के अलावा कई सेलिब्रिटी स्टार्स जैसे शहनाज गिल, हिना की ऑन स्क्रीन मां लता सबेरवाल, गौहर खान, अदा खान, और अंकिता लोखंडे ने भी उनकी हिम्मत बंधाते हुए कमेंट्स कर हौसला बढ़ाया है।

Advertisement

बीते कुछ समय पहले अप्रैल के महीने में एक्ट्रेस हिना खान ने सोशल मीडिया के जरिए ही बताया था। कि वे एक गंभीर हेल्थ प्रोब्लम से जूझ रही हैं। उस समय हिना ने सोशल मीडिया पर बताया था कि वे कई बार ये सोचकर बहुत परेशान हो जाती हैं, कि वे दिन में एक समय का भोजन भी शांति से नहीं कर पा रही हैं। इसके साथ हिना ने दवाइयों का फोटो साझा करते हुए कहा था… कि सभी अपना ख्याल रखें, अपने खाने पर ध्यान दें और शांति से खाना खाएं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement