For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अदिति राव हैदरी के स्टाइलिश को-ऑर्ड-सेट देंगे परफेक्ट समर लुक: Aditi Rao Hydari Looks

इस समर सीजन कंफर्टेबल रहने के साथ फैशन में कोई कटौती नहीं करना चाहती हैं। तो वार्डरोब में एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के सुपर स्टाइलिश और कंफर्टेबल को-ऑर्ड-सेट शामिल कर सकती हैं।
11:30 AM Apr 18, 2024 IST | Renuka Goswami
अदिति राव हैदरी के स्टाइलिश को ऑर्ड सेट देंगे परफेक्ट समर लुक  aditi rao hydari looks
Aditi Rao Hydari co-ord sets
Advertisement

Aditi Rao Hydari Looks: समर सीजन के तपते दिनों में अधिकतर महिलाओं को हल्के-फुल्के लाइट वेट कंफर्टेबल आउटफिट्स की तलाश रहती है। उसके बदले चाहे लुक फैशनेबल रहे या ना रहे। क्या आप भी समर सीजन में कुछ ऐसा ही सोचती हैं…अगर हां, तो अब इसकी कोई जरूरत नहीं है। आजकल समर सीजन में हल्के फुल्के कंफर्टेबल आउटफिट्स भी सुपर ट्रेंडी और स्टाइलिश हो सकते हैं। आज आपकी इसी चिंता का समाधान करने के लिए हम आपके लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस आदिति राव हैदरी के वार्डरोब से समर सीजन स्पेशल कुछ सुपर स्टाइलिश और कंफर्टेबल को-ऑर्ड-सेट लुक्स लेकर आए हैं। जिन्हें देख आप भी आउटफिट आइडियाज ले सकती हैं। आइए अदिति के फैशनेबल लुक्स पर नजर डालते हैं।

Also read : स्टाइल कर सकते हैं इस तरह के चिकनकारी वर्क सूट, देखिए डिजाइन: Chikankari Suit Designs

अदिति राव हैदरी के सुपर स्टाइलिश को-ऑर्ड-सेट हैं, समर सीजन के लिए एकदम परफेक्ट : Aditi Rao Hydari Stunning Looks

स्टाइलिश बॉसी लुक इन पर्पल

एक्ट्रेस आदिति राव हैदरी ने ट्रेंडी और मीटिंग परफेक्ट स्टाइलिश लुक में पर्पल कलर के काफी खूबसूरत आउटफिट को बड़े फैशनेबल तरीके से कैरी किया है। इस तरह के स्टाइलिश फॉर्मल को-ऑर्ड-सेट आजकल काफी ट्रेंडी हैं। अगर आप भी ऑफिस या कॉलेज गोइंग हैं, या किसी खास मीटिंग पर कुछ स्टनिंग और डिफरेंट आउटफिट ट्राई करना चाहती हैं। तो अदिति का ये लुक रीक्रिएट कर सकती हैं।

Advertisement

सुपर कंफर्टेबल मैजिक इन ब्राउन

समर सीजन की तपती गर्मी में अधिकतर महिलाएं हल्के-फुल्के और ढीले-ढाले कपड़े स्टाइल करना पसंद करती हैं। अदिति इस आउटफिट में काफी खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आ रही हैं। उन्होंने इस लुक में सुपर कंफर्टेबल लाइट वेट ब्राउनिश को-ऑर्ड-सेट को गोल्डन हूप्स, मैसी हेयर स्टाइल और कंफर्टेबल शूज के साथ कैरी किया है। आप भी अदिति का ये लुक कैजुअल डे आउटिंग या आइसक्रीम डेट पर ट्राई कर सकती हैं।

खूबसूरत इंडियन टच इन रेड

अदिति राव हैदरी अपने खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक्स के लिए सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पसंद की जाती हैं। अगर आप सुपर स्टाइलिश आउटफिट में इंडियन टच डालना चाहती हैं, तो अदिति का ये रेड
को-ऑर्ड-सेट ट्राई कर सकती हैं। इस लुक में अदिति ने लॉन्ग लेंथ रेड को-ऑर्ड-सेट को मैचिंग हील्स और गोल्डन नेक चोकर के साथ स्टाइल किया है। अदिति का ये लुक ऑफिस, कॉलेज और डे आउटिंग के साथ फैमिली लंच जैसे मौके के लिए भी परफेक्ट है।

Advertisement

पार्टी परफेक्ट लुक इन ब्लैक एंड व्हाइट

एक्ट्रेस आदिति राव हैदरी ने इस सुपर स्टाइलिश आउटफिट को हाई हील्स के साथ एक इवेंट में स्टाइल किया था। अदिति का ये लुक सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया गया है। इस लुक में अदिति ने स्टनिंग ब्लैक एंड व्हाइट को-ऑर्ड-सेट को सिल्की स्ट्रेट हेयर स्टाइल, ग्लोइंग मेकअप और चैरी रेड लिप्स के साथ वियर किया है। आप ऑफिस पार्टी के लिए बढ़िया लुक की तलाश में हैं, तो अदिति का ये लुक रीक्रिएट कर सकती हैं।

स्टाइलिश समर लुक इन फ्लोरल प्रिंट्स

अदिति का ये को-ऑर्ड-सेट लुक स्टनिंग और स्टाइलिश होने के साथ-साथ खूबसूरत समर वाइब्स के लिए एकदम परफेक्ट ऑप्शन है। अदिति ने इस लुक में ब्लैक येलो फ्लोरल प्रिंटेड को-ऑर्ड-सेट को स्टाइलिश गोल्डन ज्वेलरी और वेवी हेयर स्टाइल के साथ स्टाइल किया है। इस आउटफिट में टॉप का ये ऑफ शोल्डर डिजाइन इस आउटफिट को बखूबी कॉम्प्लीमेंट कर रहा है। आप भी इस समर सीजन अदिति का ये लुक ट्राई कर सकती हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement