For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अदिति राव हैदरी के खास इयरिंग देख हो रहा हर कोई फ्लैट, ये है खास ट्रेंडी डिजाइंस: Celebrity Earrings

बॉलीवुड में मेहरूनीसा, अनारकली और बिब्बोजान के रूप में अपनी पहचान बना चुकी अदिति राव हैदरी के स्टाइल का हर कोई दीवाना है। आप भी उनके खास स्टाइलिश इयररिंग्स ट्राई कर सकती हैं।
11:30 AM May 21, 2024 IST | Renuka Goswami
अदिति राव हैदरी के खास इयरिंग देख हो रहा हर कोई फ्लैट  ये है खास ट्रेंडी डिजाइंस  celebrity earrings
Aditi Rao Hydari Jewellery
Advertisement

Celebrity Earrings: हीरामंडी में गजगामिनी चाल के जरिए हर दिल को जीत चुकी बिब्बोजान यानिकि अदिति राव हैदरी इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचाती नजर आ रही हैं। बला की खूबसूरत अभिनेत्री ने जहां अपनी शानदार एक्टिंग से हमेशा हर किसी को हैरान किया है, वहीं उनका फैशन सेंस भी गजब है। बीते दिनों अदिति के हर फैशन स्टाइलिश लुक ने सबको भौचक्का कर दिया है। इस खास लेख में जानते हैं हीरामंडी की बेहद खूबसूरत बिब्बोजान के स्टाइलिश इयररिंग्स के बारे में, जिनको ट्राई कर आप भी महफिल में सबसे खूबसूरत दिखेंगी।

Also Read : स्वस्तिका दत्ता के ये बेहतरीन हेयर स्टाइल हैं, साड़ी के लिए बेस्ट: Swastika Dutta Hair Style

अदिति राव हैदरी के लेटेस्ट झुमका डिजाइंस पर दिल हार बैठेंगी आप: Aditi Rao Hydari Earrings

बीडेड झुमका

अदिति राव हैदरी की खूबसूरती के आगे सब कुछ फीका है। मेहरूम और ग्रीन बीड्स से सजा ये शानदार झुमका काफी रॉयल लुक दे रहा है। आप चाहें तो किसी खास ट्रेडिशनल मौके पर इस झुमके को ट्राई कर सकती हैं।

Advertisement

कुंदन चांद बालियां

अगर आप कुछ अलग हटकर लुक चाहती हैं तो कुंदन की ज्वैलरी एक बेहद खूबसूरत ऑप्शन है। इस खास कुंदन चांद बाली इयररिंग को ट्राई कर आप बेहद शानदार दिखेंगी।

झुमका अदिति वाला

झुमका गिरा रे हीरामंडी के बाजार में…. दरअसल बरेली की जगह हीरामंडी का नाम आने की खास वजह हैं अदिति। इतने शानदार झुमके को कैरी कर बिब्बोजान ने अपने चाहने वालों के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है। आप अगर किसी खास मौके पर साड़ी या लहंगा कैरी कर रही हैं तो ये झुमका आपके मन को भाने वाला है।

Advertisement

वॉट!! झुमका?

अदिति राव हैदरी के हर लुक में एक से एक इयररिंग्स होते हैं लेकिन इस खास तस्वीर में अदिति गोल्डन प्लेटेड झुमका में नजर आई हैं, जिसमे पर्ल हैंगिंग्स ने चार चांद लगा दिए हैं।

अदिति का ये शाही कुंडल

अदिति राव हैदरी एक राजशाही परिवार से हैं, और यही वजह है उनके है आउटफिट में रॉयल्टी झलकती है। एक खास लुक में अदिति ने ऐसा ही एक बेहतरीन चांद बाली कैरी किया है, जिसमे लगे कुंदन काफी खास हैं। आप भी अदिति के इस हेवी रॉयल लुक इयररिंग को ट्राई कर सकती हैं।

Advertisement

लाइट लुक इयररिंग

अगर आप किसी खास मौके पर ज्यादा हेवी या ज्यादा झटैक नहीं दिखना चाहती तो अदिति का ये लाइट लुक ईयर रिंग आपको पसंद आएगा। लाइट लुक वाला ये झुमका साइज में तो काफी छोटा है, लेकिन इसका लुक काफी ज्यादा बेहतरीन है। आप इस लुक को ज़रूर ट्राई करें।

हैवी स्टडेड इयर रिंग

रूबी सेंटर पीस के साथ कुंदन स्टडेड इस शानदार झुमके का लुक बेहद खास है। हैंगिंग ग्रीन बीड्स ने अदिति के इस खास लुक और भी खास बना दिया है।

डेली वियर वाला ये इयर पीस

अगर आप ज्यादा हेवी इयररिंग नहीं कैरी करना चाहती तो अदिति की तरह डायमंड स्टड भी कैरी कर सकती हैं। ये आप पर खूब जचेगा।

मॉडर्न लुक इयररिंग

अगर आप थोड़ा ट्रेडिशनल से हटकर मॉडर्न लुक इयररिंग खोज रही हैं तो अदिति राव हैदरी का ये खास टू कुंदन इयररिंग काफी कूल है।

ऑक्सीडाइज्ड इयररिंग

अगर आप गोल्डन नहीं बल्कि सिल्वर लुक में कोई ट्रेंडी इयररिंग चाहती हैं तो ये ऑक्सीडाइज्ड पीस खास आपके लिए ही है।

व्हाइट बीड्स का खूबसूरत इयर रिंग

व्हाइट बीड्स से बना ये मल्टी लेयर लटकन झुमका काफी खास है। फंकी के साथ साथ ट्रेडिशनल लुक वाला ये झुमका आप जरूर ट्राई करें।

Advertisement
Tags :
Advertisement