For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अदिति -सिद्धार्थ कर रहे थे 7 साल से एक दूसरे को डेट, जानें कैसे शुरू हुई थी लव-स्टोरी: Aditi Rao and Siddharth Love Story

12:31 PM Mar 28, 2024 IST | Manisha Jain
अदिति  सिद्धार्थ कर रहे थे 7 साल से एक दूसरे को डेट  जानें कैसे शुरू हुई थी लव स्टोरी  aditi rao and siddharth love story
Aditi Rao and Siddharth Love Story
Advertisement

Aditi Rao and Siddharth Love Story: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी को लेकर ऐसी अफवाह है कि उन्होंने तमिलनाडु के मंदिर में दोबारा शादी कर ली है। पहली शादी के टूटने के कुछ समय बाद से वह एक्टर सिद्धार्थ को डेट कर रही थीं। उनकी शादी की खबरे सच है या झूठ, यह खुद अदिति ही बता सकती है , लेकिन हम आपको इनकी लव स्टोरी के बारे में बता रहे है कि कब और कैसे शुरू हुई।

read also: जानिए क्यों अपनी फिल्म ‘भूमि’ को लेकर इमोशल हैं अदिति राव हैदरी

सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी दोनों की ही पहली शादी नहीं चली थी। सिद्धार्थ ने 2003 में मेघना से शादी की थी, पर रिश्ता नहीं चल सका और 2007 में उनका तलाक हो गया। इसके बाद उनका कई नामी अभिनेत्रियों के साथ नाम जोड़ा गया। लेकिन अंत में गाड़ी आकर अदिति राव के यहां रुक गयी। वहीं अदिति राव हैदरी ने इंडस्ट्री में आने से पहले एक वकील से शादी की थी, लेकिन एक्ट्रेस बनने के लिए उन्होंने अपना रिश्ता तोड़ दिया था। फिर उनका नाम सिद्धार्थ से जुड़ा और तब से अब तक दोनों साथ है। हालांकि अपने रिश्ते को लेकर किसी ने कोई कंफर्ममेशन नहीं दिया है।

Advertisement

2021 की तेलुगु फिल्म 'महा समुद्रम' में सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी ने लीड रोल किया था और फिल्म को डब करके तमिल में भी रिलीज किया गया था। इसके बाद से ही अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ के लव अफेयर्स की खबरें आने लगीं, क्योंकि जब से ही दोनों को एक-साथ देखा जाने लगा था। अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने फिल्म प्रमोशन के दौरान एक साथ घूमने फिरने की फोटो भी पोस्ट की थी और इससे उनके रिश्ते के बारे में खबरों को और हवा मिल गई। अब दोनों की शादी को लेकर ख़बरें सामने आ रही है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement