For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

लम्बे अर्से बाद एक्‍टर फवाद खान बॉलीवुड एक्‍ट्रेस वाणी कपूर संग आएंगे नजर: Fawad Khan with Vaani Kapoor

03:46 PM Jul 04, 2024 IST | Nisha Singh
लम्बे अर्से बाद एक्‍टर फवाद खान बॉलीवुड एक्‍ट्रेस वाणी कपूर संग आएंगे नजर  fawad khan with vaani kapoor
Fawad Khan with Vaani Kapoor
Advertisement

Fawad Khan: पाकिस्‍तानी एक्‍टर फवाद खान ने अपने क्‍लासिक शोज से भारत में लोगों के दिलों में जगह बनाई। उनके पाकिस्‍तानी शो दर्शकों को खूब भाए। उसके बाद उन्‍होंने बॉलीवुड में भी कदम रखा। ‘खूबसूरत’, ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘कपूर एंड संस’ जैसी फिल्‍मों से भी लोगों का दिल जीता। हालांकि 2016 के बाद से वे बॉलीवुड फिल्‍मों में नजर नहीं आए हैं। हालांकि अब उनके फैंस एक बार फिर उन्‍हें फिर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस वाणी कपूर के साथ फिल्‍म में देख पाएंगे। खबरों के मुताबिक फवाद एक रोमांटिक कॉमेडी से होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्‍द ही फिल्‍म की शूटिंग जल्‍द ही शुरू होने की संभावना है।

read also: श्रीराम के बाद अब भगवान शिव का किरदार निभाने चले प्रभास: Prabhas Upcoming Film

आपको बता दें कि साल 2016 में पुलवामा अटैक के बाद पाकिस्‍तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर बैन लग गया था। इसके बाद से फवाद खान बॉलीवुड फिल्‍मों में नजर नहीं आए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब वे आरती बागड़ी की इंटनेशनल फिल्‍म में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस वाणी कपूर के साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्‍म की शूटिंग ब्रिटेन में होगी। ये एक रोमांटिक कॉमेडी होगी। फिल्‍म का टाइटल अभी तय नहीं है। हालांकि फिल्‍म से जुड़ी कोई भी जानकारी मेकर्स ने अब तक शेयर नहीं की है। फिल्‍म की कहानी दो लोग जिनके दिल प्‍यार में टूट चुके हैं,एक दूसरे की मदद के बहाने वे करीब आते हैं और इस तरह उनकी अपनी कहानी बन जाती है, पर निर्भर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्‍म का प्री प्रोडक्‍शन पूरा हो चुका है जल्‍द ही इसकी शूटिंग भी शुरू होने की संभावना है।

Advertisement

फवाद खान की पॉपुलैरिटर सिर्फ पाकिस्‍तान में ही नहीं है। उनके सीरियल्‍स पूरी दुनिया में पसंद किए जाते हैं। हाल ही में उनके शो ‘बरजख’ को लेकर बज बना हुआ है। इसके ट्रेलर रिलीज के बाद से उनके फैंस शो के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस शो में वे एक बार फिर सनम सईद के साथ नजर आने वाले हैं। ‘बरजख’ की कहानी काफी दिलचस्‍प है। इसमें एक बुजुर्ग उम्र के आखिरी पड़ाव पर शादी करने का फैसला लेता है। इसके लिए वे अपने परिवार के सभी बच्‍चों को बुलाता है। इस शादी में उसके नवासी नवासे भी हिस्‍सा लेने वाले हैं। बरजख 19 जुलाई को जी 5, जिंदगी और यूट्यूब पर स्ट्रीम होगा।

वहीं बात करें वाणी कपूर की तो वे बहुत कम फिल्‍में करती हैं। आने वाले दिनों में वे ‘बद्तमीज गिल’ में अपारशक्ति खुराना और परेश रावल के साथ नजर आएंगी। इस फिल्‍म का निर्माण विक्‍की भगनानी और निक्‍की भगनानी कर रहे हैं। इसके अलावा वे अक्षय कुमार की ‘खेल खेल’ में भी नजर आएंगी। वहीं अजय देवगन संग वे 'रेड 2' का भी हिस्‍सा बनने वाली हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement