For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

सिनेमाघरों में रिकॉर्ड बनाने के बाद अब कल्कि की ओटीटी रिलीज की तैयारी में हैं मेकर्स: Kalki 2898 AD in OTT

03:28 PM Jul 08, 2024 IST | Nisha Singh
सिनेमाघरों में रिकॉर्ड बनाने के बाद अब कल्कि की ओटीटी रिलीज की तैयारी में हैं मेकर्स  kalki 2898 ad in ott
Kalki 2898 AD in OTT
Advertisement

Kalki 2898 AD in OTT: आजकल फिल्‍मों के सिनेमाघरों में रिलीज होते ही दर्शक उनके ओटीटी रिलीज का भी बेसब्री से इंतजार करने लगते हैं। करें भी क्यों न क्‍योंकि जहां पहले फिल्‍मों को घर बैठे देखने के लिए सालों इंतजार करना पड़ता था। अब फिल्‍म कितनी भी सफल क्‍यों न हो रिलीज के कुछ महीनों के अंदर ही ओटीटी पर रिलीज हो जाती है। इन दिनों दर्शक प्रभास और अमिताभ की फिल्‍म के रिव्‍यूज के बाद कश्‍मकश में हैं कि इसे सिनेाघरों में देखें या नहीं, ऐसे दर्शकों के लिए खुशखबरी है। फिल्‍म को ओटीटी पर रिलीज करने से जुड़ी अपडेट सामने आई है। मेकर्स फिल्‍म को ओटीटी पर रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। आइए जानते हैं ओटीटी पर कब और कहां देख सकते हैं।

Also read : माइथोलॉजी और टेक्‍नोलॉजी का लाजवाब प्रयोग है नागा अश्विन की ‘कल्कि 2898 एडी’: Kalki 2898 AD Review

अमिताभ बच्‍चन, प्रभास, कमल हासन और दीपिका पादुकोण स्‍टारर कल्कि 2898 AD के बारे में दर्शकों का मिला जुला रिएक्‍शन आ रहा है। वहीं फिल्‍म का बिजनेस भी अब स्‍लो हो गया है। हालांकि जिन्‍होंने फिल्‍म देखी है उनका अमिताभ बच्‍चन के किरदार और उनकी परफॉर्मेंस को लेकर काफी अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स आ रहा है। यही वजह है कि दर्शकों में फिल्‍म को लेकर उत्‍सुकता है और ओटीटी रिलीज का दर्शक इंतजार कर रहे हैं।मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स फिल्‍म दो ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्‍म तमिल, मलयालम, तेलगु और कन्‍नड भाषा में अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा। जबकि हिंदी भाषा में फिल्‍म नेटफ्लिक्‍स पर रिलीज होगी।

Advertisement

कल्कि फिल्‍म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और अब तक फिल्‍म ने 700 करोड़ से ज्‍यादा का बिजनेस किया है। फिल्‍म का बिजनेस देखते हुए मेकर्स इसकी ओटीटी रिलीज पर विचार कर रहे हैं। एक तरफ कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्‍म दो तीन महीने बाद ही ओटीटी पर स्‍ट्रीम होगी। वहीं एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्‍म जुलाई माह के अंत तक ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर स्‍ट्रीम होगी। हालांकि मेकर्स ने अब तक ओटीटी रिलीज से जुड़ी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

कल्कि 2898 एडी भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी बजट में बनी फिल्‍म मानी जा रही है। 600 करोड़ में बनी इस फिल्‍म के फ्यूचरिस्टिक विजन को माइथोलॉजी से जोड़कर नागा चैतन्‍य एक अलग दुनिया दिखाने का प्रयास किया है। फिल्‍म में बेहतरीन टेक्‍नोलॉजी और वीएफएक्‍स का कमाल देखने को मिला है। अब इसके अगले पार्ट को लेकर चर्चा शुरू हो चुकी है। अगल पार्ट में मेकर्स कमल हासन के किरदार को और ज्‍यादा स्‍क्रीन स्‍पेस के साथ पेश करने की तैयारी कर रहे हैं। वहीं कलि के किरदार को लेकर भी अभी से ही अटकलें लगाई जा रही हैं। फिल्‍म का बिजनेस जो भी हो लेकिन नागा चैतन्‍य ने दर्शकों के मन में कलयुग के अंत से जुड़े माइथोलॉजिकल किरदार कल्कि और कलि को लेकर उत्‍सुकता बढ़ा दी है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement