For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

काशी पहुँचकर बाबा विश्वनाथ को आरती सिंह ने दिया शादी का पहला कार्ड: Arti Singh Wedding News

05:36 PM Apr 19, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
काशी पहुँचकर बाबा विश्वनाथ को आरती सिंह ने दिया शादी का पहला कार्ड  arti singh wedding news
Arti Singh Wedding News
Advertisement

Arti Singh Wedding Update: कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में स्टार कामेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन और छोटे पर्दे की अभिनेत्री आरती सिंह आजकल अपनी शादी की तैयारियों में ज्यादा बिज़ी नजर आ रही हैं। मीडिया में लगातार उनके शादी से जुड़े कई अपडेट आ रहे हैं, कभी मेहमानों की सूची बाहर आ रही है तो कभी ये न्यूज बाहर आ रही है कि आरती सिंह अपनी शादी में कौन सा लहँगा पहनेंगी। आपको बता दें की अभिनेत्री आरती सिंह अपने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान से 25 अप्रैल 2024 को शादी रचायेंगी। अभिनेत्री आरती सिंह के फैंस और दोस्त उनकी शादी को लेकर बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं। यही नहीं बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता गोविंदा की भाँजी अभिनेत्री आरती सिंह भी अपनी शादी को लेकर काफ़ी ज्यादा उत्सुक नजर आ रही हैं।

Also read : Arti Singh Wedding News: जानिए 'बिग बॉस 13' फेम आरती सिंह किससे और कहां शादी करने वाली हैं

शादी का कार्ड आया सामने

अभिनेत्री आरती सिंह ने शादी की तैयारियों के बीच बनारस के बाबा विश्वनाथ मंदिर पहुँचकर अपने शादी का सबसे पहला कार्ड 'भगवान भोलेनाथ' को चढ़ाया। आपको बता दें कि अभिनेत्री आरती सिंह की शादी का कार्ड लाल रंग का है, जिस पर गोल्डन कलर के किनारे बने हुए हैं। जबकि शादी के कार्ड के अंदर लिखी जानकारी सफेद कलर में हैं। अभिनेत्री आरती सिंह की शादी का कार्ड देखने में काफ़ी ज्यादा आकर्षित और प्यारा लग रहा है।

Advertisement

बॉलीवुड की नामचीन हस्तियाँ बनेंगी मेहमान

अभिनेत्री आरती सिंह की शादी का हिस्सा बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियाँ बनेंगी। अभी तक मिली मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री आरती सिंह की शादी में उनके मामा और अभिनेता गोविंदा हिस्सा तो होंगे ही। उसके साथ आरती सिंह की खास दोस्त बिपाशा बसु और उनके पति, कॉमेडियन डॉली सिंह, अयाज खान, रश्मि देसाई, समीर सोनी, नीलम कोठारी जैसी प्रसिद्ध बॉलीवुड हस्तियाँ भी शादी समारोह में शामिल होंगी।

'बी फैबुलस' होगी ब्राइडल थीम

अभिनेत्री आरती सिंह के ब्राइडल थीम की जिम्मेदारी उनकी भाभी और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने ली है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार अभिनेत्री आरती सिंह की शादी का ब्राइडल शॉवर थीम 'बी फैबुलस' होगा। इस पर बातचीत करते हुए कॉमेडियन कृष्णा की पत्नी और आरती सिंह की भाभी कश्मीरा कहती हैं कि 'यह आयोजन हमारे परिवार के लिए बेहद खास होने वाला है, इस अवसर पर मैं सभी आयोजनों को और ज्यादा खास बनाना चाहती हूँ, इसलिए यह जिम्मेदारी मैंने आरती के दोस्तों को देने के बजाय खुद को दी है।' आरती सिंह की भाभी कश्मीरा यह भी कहती हैं कि 'वह चाहती हैं कि आरती सिंह की शादी एक दम परफेक्ट हो, क्योंकि इसके बाद उनके परिवार में अगली पीढ़ी की शादी होगी, इसलिए वह कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं।'

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement