For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अक्षय कुमार तेलुगु फिल्‍म में प्रभास और मोहनलाल संग आएंगे नजर: Akshay Kumar Upcoming Movies

02:07 PM Apr 11, 2024 IST | Nisha Singh
अक्षय कुमार तेलुगु फिल्‍म में प्रभास और मोहनलाल संग आएंगे नजर  akshay kumar upcoming movies
Akshay Kumar Upcoming Movies
Advertisement

Akshay Kumar Upcoming Movies: अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्‍म में अक्षय और टाइगर की जोड़ी को दर्शक पसंद भी कर रहे हैं। हिंदी फिल्‍मों में अपनी अदाकारी के कई रंग दिखा चुके अक्षय अब साउथ की फिल्‍मों की तरफ रूख करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार साउथ के जाने माने कलाकार प्रभास और मोहनलाल के साथ फिल्‍म में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय ‘कन्‍नप्‍पा’ नाम की फिल्‍म में प्रभास और मोहनलाल के साथ स्‍क्रीन शेअर करने वाले हैं। अब तक साउथ की फिल्‍मों का रिमेक बनाने वाले खिलाड़ी कुमार क्‍या सच में तेलगु फिल्‍म में नजर आने वाले हैं। आइए जानते हैं इससे जुड़ी जानकारी।

Also read : 5 लग्जरी घरों के मालिक हैं अक्षय कुमार, विदेशों में भी है करोड़ों प्रॉपटी: Akshay Kumar House

साउथ के जाने माने स्‍टार प्रभास की एक बड़ी फिल्‍म कल्कि में बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक के बड़े बड़े स्‍टार शामिल हैं। इस फिल्‍म के बाद प्रभास की एक और पैन इंडिया फिल्‍म चर्चा में आई थी। खबरों के मुताबिक इस फिल्‍म में प्रभास भगवान शिव की भूमिका निभाने वाले थे। फिल्‍मी दुनिया से हर दिन कोई नई खबर सामने आती रहती है। अब ऐसी ही एक खबर सामने आई है कि अक्षय कुमार तेलुगु में प्रभास और मोहनलाल के साथ फिल्‍म करने वाले हैं। इस फिल्‍म का नाम कन्‍नप्‍पा है। ये एक पैन इंडिया फिल्‍म होगी हालांकि इस बात की पुष्टि अब तक नहीं हुई है। अक्षय जो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़ी हर डिटेल फैंस के साथ शेअर करते हैं। उन्‍होंने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इससे जुड़ी कोई पोस्‍ट साझा नहीं की है।

Advertisement

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब अक्षय कई भाषाओं में रिलीज होने वाली फिल्‍मों में काम करने जा रहे हैं। इसके पहले भी अक्षय रजनीकांत की फेमस फिल्‍म रोबोट के दूसरे पार्ट 2.0 में नजर आ चुके हैं। इस फिल्‍म में उनके किरदार को दर्शकों ने सराहा भी था।

अक्षय कुमार शायद अकेले ऐसे कलाकार हैं जिनकी सालभर में कई फिल्‍में रिलीज होती हैं। अक्षय की बड़े मियां छोटे मियां रिलीज हो गई है। उनकी और भी कई फिल्‍में सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार हैं। आपको बता दें कि अक्षय ‘वेलकम टू द जंगल’ , स्‍काई फोर्स, सरफिरा और सिंघम अगेन की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। यही नहीं इनके अलावा खेल खेल में, हेरा फेरी 3 और जॉली एल एल बी 3 फिल्‍मों की तैयारी में भी लगे हुए हैं। तो ये कह सकते हैं कि हमेशा की तरह खिलाड़ी कुमार अपने फैंस के लिए पूरे साल का एंटटेनमेंट का डोज तैयार करने में लगे हुए हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement