For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अली फज़ल ने बरसाया प्रेगनेंट पत्नी पर प्यार,'हीरामंडी' के लिए की तारीफ़: Richa Chadha and Ali Fazal

03:06 PM May 10, 2024 IST | Manisha Jain
अली फज़ल ने बरसाया प्रेगनेंट पत्नी पर प्यार  हीरामंडी  के लिए की तारीफ़  richa chadha and ali fazal
Richa Chadha and Ali Fazal
Advertisement

Richa Chadha and Ali Fazal: हीरामंडी: डायमंड बाज़ार इस समय ओटीटी फैंस के बीच चर्चा का विषय है। जाने-माने फिल्म निर्माता, संजय लीला भंसाली की पहली वेब श्रृंखला ने अपने शानदार सेट, कहानी और स्टार कास्ट के साथ सभी दिलों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। सीरिज में फेमस बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ, मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिंहा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और कई एक्ट्रेस प्रमुख रोल्स में हैं।

Also read : खूबसूरत और ग्लोइंग त्वचा के लिए अपनाएं रिचा चड्ढा का स्किन केयर रूटीन: Celebrity Skin Care

जहां पूरी स्टार कास्ट ने बेहतरीन काम किया, वहीं ऋचा चड्ढा अपनी बेहतरीन स्क्रीन उपस्थिति के लिए सुर्खियों में है। एक्ट्रेस ने अपने किरदार 'लज्जो' से फेंस का दिल जीत लिया है। अब, उसी के बारे में बात करते हुए, उनके पति अली फज़ल ने एक्ट्रेस के लिए एक बहुत प्यारा नोट लिखा, जिन्हें नहीं पता उनके लिए बता दें ऋचा जल्द ही अली के बच्चे की माँ बनने वाली है।

Advertisement

अली फज़ल, एक सपोर्टिव पति है, जिसका सबूत उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी ऋचा चड्ढा के लिए एक वीडियो शेयर करके दिया। वीडियो में कपल द्वारा बिताए गए सभी सुनहरे पल शामिल थे, जिन्हें एक ही वीडियो में समेटा गया था। वीडियो के साथ, अली ने अपनी पत्नी के लिए एक प्यारा नोट लिखा और हीरामंडी में उनके परफॉर्मेंस की तारीफ़ की।

एक इंटरव्यू में ऋचा चड्ढा ने बताया था कि उन्होंने अली फज़ल से शादी से दस दिन पहले हीरामंडी के लिए शूटिंग की थी। उस समय, उनकी मां बनने की कोई योजना नहीं थी लेकिन आज ऋचा खुश है कि हीरामंडी की कामयाबी को उनका बच्चा भी उनके साथ इंजॉय कर रहा है।

Advertisement

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने जीवन की सबसे बड़ी खुशी की खबर की एनाउंसमेंट बड़े अनोखे अंदाज में की थी। कपल ने एक कागज की तस्वीर शेयर की थी जिस पर "1+1+3" लिखा था। अगली स्लाइड में, दोनों की एक तस्वीर थी जिसमें वे बहुत प्यार में डूबे दिख रहे थे और एक-दूसरे का हाथ थामे हुए थे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement