For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

गर्मियों में दिखना है स्टाइलिश और ग्लैमरस, तो आलिया भट्ट के इन लुक्स को अपनाएं: Alia Bhatt Looks

12:54 PM May 13, 2023 IST | Swati Kumari
गर्मियों में दिखना है स्टाइलिश और ग्लैमरस  तो आलिया भट्ट के इन लुक्स को अपनाएं  alia bhatt looks
Alia Bhatt Looks
Advertisement

Alia Bhatt Looks: आलिया भट्ट ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से की थी। इसके बाद आलिया को किसी भी पहचान की जरूरत नहीं पड़ी। उन्होंने अपने करियर में ऐसे कई रोल अदा किए हैं, जो फिल्मी दुनिया में मिसाल के रूप में देखी जाती हैं। आलिया भट्ट ने हाल में ही एक प्यारी सी बेटी राहा को जन्म दिया है। बॉलीवुड में आलिया ना सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी काफी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। आप भी किसी फंक्शन या पार्टी में जाने के लिए आलिया भट्ट के लुक्स से प्रेरणा ले सकती हैं। आज हम आपको आलिया के कुछ ऐसे लुक्स के बारे में बताने वाले हैं, जो गर्मियों के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं।

कैरी करें ओवर साइज़्ड शर्ट और डेनिम

अगर गर्मियों के मौसम में आप अपने दोस्तों के साथ कहीं बाहर घूमने जा रही हैं, तो आप आलिया भट्ट की तरह ओवरसाइज़्ड टी-शर्ट और डेनिम जींस या फिर शॉर्ट्स पहन सकती हैं। यह गर्मियों के लिए काफी कूल लुक है। आप चाहे तो एक्सपेरिमेंट करते हुए ऑफ वाइट टी शर्ट या टाइ-डाई टी शर्ट भी पहन सकती हैं।

पहन सकती हैं ऐसी पिंक ड्रेस

गर्मियों के मौसम में फ्लोरल प्रिंटेड कपड़ों से बेहतर कुछ भी नहीं हो सकता है। आजकल वैसे भी फ्लोरल प्रिंटेड कपड़ों का चलन है। आप भी आलिया की तरह फ्लोरल प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस पहनकर बिल्कुल ग्लैमरस लग सकती हैं। आप लुक के साथ थोड़ा एक्सपेरिमेंट करते हुए अपने बालों को खुला रखें और हाई हील्स पेयर करें।

Advertisement

ट्राई करें शिमरी शॉर्ट ड्रेस

गर्मियों के मौसम में अगर आप कोई पार्टी अटेंड करने वाली है, तो आलिया की तरह शिमरी ड्रेस पहन सकती है। ये बेहतर विकल्प है। आलिया की तरह ऐसी ड्रेस को आप ब्लैक कलर के ही कोट के साथ कैरी कर सकती हैं। इसके साथ स्मोकी आई और न्यूड मेकअप आपके लुक को पूरा करेगी।

वॉर्डरोब में शामिल करें कफ्तान शॉर्ट कुर्ती

Alia Bhatt Looks
Alia Bhatt Looks in Kaftaan

गर्मियों के लिए आलिया का ये डीप नेक कफ्तान शॉर्ट कुर्ती और बेज शॉर्ट्स अच्छा ऑप्शन हैं। आलिया का ये आउटफिट सब्यसाची के एच एंड एम कलेक्शन से लिया गया है। आलिया की तरह ऐसा प्रिंटेड कफ्तान शॉर्ट कुर्ती वॉर्डरोब में रखने से इसे कई तरह से स्टाइल किया जा सकता है। आप चाहे तो इसे डेनिम जींस या डेनिम स्कर्ट के साथ पहन सकती हैं।

Advertisement

मल्टीकलर ड्रेसेस का कलेक्शन

मल्टीकलर ड्रेसेस

गर्मियों में वेकेशन के लिए आलिया भट्ट का यह मल्टीकलर स्ट्रैपी मैक्सी गाउन बिल्कुल परफेक्ट है। आप चाहे तो ऐसे आउटफिट के साथ ट्रांसपेरेंट शर्ग पेयर कर सकती हैं।

मैक्सी ड्रेस

Maxi Dress

आप कैजुअल लंच डेट के लिए आलिया की तरह ऐसी स्काई ब्लू कलर की मैक्सी ड्रेस चुन सकती हैं। उन्होंने अपने लुक को स्ट्रैपी हील्स, ब्लू बैग और विंटेज सनग्लासेस के साथ पेयर किया। आप चाहे तो मैक्सी ड्रेस के रंग के साथ थोड़ा एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। आप ब्लू की जगह ऑफ व्हाइट, बेबी पिंक, लाइम ग्रीन कलर की मैक्सी ड्रेस पहन सकती हैं।

Advertisement

बटन-डाउन ड्रेस

बटन-डाउन ड्रेस

गर्मियों में अगर आपका दिनचर्या काफी भागदौड़ वाला है, तो ऐसे समय में आप आलिया की तरह कंफर्टेबल लुक पाने के लिए बटन डाउन ड्रेस पहन सकती हैं। आलिया ने लुक को व्हाइट स्नीकर्स के साथ पेयर किया हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement