For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

जानिए क्या हैं नई मॉम आलिया के पेरेंटिंग टिप्स : Alia Bhatt's Parenting Tips

आलिया भट्ट हाल ही में मां बनी हैं ऐसे में उन्होंने नई मॉम्स को पेरेंटिंग टिप दी। आलिया भट्ट ने न्यू मॉम्स के लिए मेटरनिटी ब्रांड की एक स्पेशल ब्रांड एड-आ-मम्मा की भी शुरुआत की है।
09:30 AM Aug 23, 2023 IST | Renuka Goswami
जानिए क्या हैं नई मॉम आलिया के पेरेंटिंग टिप्स   alia bhatt s parenting tips
Alia Bhatt's Parenting Tips
Advertisement

Alia Bhatt's Parenting Tips : बॉलीवुड की तमाम सुंदरियों में आलिया भट्ट का नाम शीर्ष पर है। स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर महेश भट्ट की बेटी हैं। आलिया ने अब तक अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मे दी हैं।गंगुबाई, राजी, ब्रह्मास्त्र, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, आरआरआर जैसी बेहतरीन फिल्मे करने वाली आलिया एक बेहतरीन फिल्म एक्ट्रेस हैं।

आलिया भट्ट एक लंबे समय तक बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में रहीं जिसके बाद उन्होंने एक दूसरे से शादी भी कर ली। हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट मां बनी हैं। उन्होंने बॉलीवुड की तमाम फिल्मों में अपने हर किरदार को बेहतरीन ढंग से निभाया है, ऐसे में वो एक मां का किरदार किस तरह से निभा रही हैं, ये सवाल हर प्रशंसक के मन में हैं। नई मॉम आलिया भट्ट के पेरेंटिंग टिप्स जानने के लिए सभी काफी एक्साइटेड हैं ऐसे में इस आर्टिकल में आप उनकी नई पेरेंटिंग टिप्स के बारे में जानेंगे।

कैसे करती हैं प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ मैनेज?

How To Manage Professional and Personal life?
  • एक इंटरव्यू में जब आलिया भट्ट से होस्ट ने सवाल पूछा कि वो मां बनने के बाद अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ कैसे मैनेज करती हैं? तो जवाब देते हुए आलिया ने बताया "अगर मैं एरोगेंट जवाब दूं तो मैं एक मल्टी टास्कर हूं, लेकिन सच तो यह है कि मैंने हमेशा ही अपनी लाइफ में चैलेंजेस को स्वीकारा है। मेरे सामने कितना ही बड़ा चैलेंज हो, मैंने उसे हमेशा एक्सेप्ट किया है। एक मां बनने के बाद प्रोफेशनल लाइफ को मैनेज करना आसान नहीं था, लेकिन मैने यह चुनौती एक्सेप्ट की ओर पूरी मेहनत की है।"
  • जवाब में आगे आलिया ने बताया "मेरी बहन मुझे ओवर अचीवर कहकर संबोधित करती हैं, मेरी लाइफ में भी हार्ड डेज आते हैं, लेकिन तब मैं यह याद करती हूं कि ये लाइफ का हिस्सा है। मैंने अपनी लाइफ में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के मैनेजमेंट को हमेशा बैलेंस किया है।"

यह भी देखे-शॉर्ट एंड स्वीट ट्रिप कर रही हैं प्लान तो ऋषिकेश के पास हैं ये शानदार ऑफबीट डेस्टिनेशन: Rishikesh Tourism

Advertisement

नई मॉम्स को आलिया का संदेश

Alia's Message to New Moms

आलिया बताती हैं, जब वे मां बनी तो उन्होंने एक बहुत बड़ी प्रोब्लम फेस की। कोई भी ब्रांड मेटरनिटी वियर नही बना रहा था, ऐसे में उन्होंने खुद मेटरनिटी वियर का एक ब्रांड बनाने का ख्याल किया।" आलिया ने नई मॉम्स को टिप दिया है कि अगर वो भी इस प्रोब्लम के फेस कर रही हैं तो वो आलिया की नई ब्रांड एड-आ-मम्मा को चुन सकती हैं। आलिया ने बताया अगर नई मॉम्स एड-आ-मम्मा को चूज करेंगी तो न सिर्फ उनकी मेटरनिटी वियर की प्रोब्लम का हल हो जाएगा बल्कि साथ ही न्यू बॉर्न बेबी के कपड़े भी आसानी से मिलेंगे।

आलिया भट्ट की स्पेशल पेरेंटिंग टिप

Alia Bhatt's Special Parenting Tip

आलिया भट्ट ने नई मॉम्स को टिप देते हुए कहा की मां बनना एक अहम पल होता है। मां बनना हर किसी के लिए एक खास और एक अलग एहसास होता है। आलिया ने बताया ये अनुभव उनके लिए भी बेहद खास है। एक नन्ही सी जान को जन्म देकर, एक नन्ही सी जान को इस दुनिया मे लाकर बहुत खुशी महसूस होती है। आलिया ने साथ ही बताया कि शुरुआत में मां बनने के बाद मुझे बहुत टेंशन होता था कि सब कुछ कैसे मैनेज होगा, बाद में मैंने अपनी मां से सीख ली और फिर मेरे लिए सब आसान हो गया। एक मां को सिर्फ अपने बच्चे का ही नहीं बल्कि साथ ही अपना भी ख्याल रखना चाहिए। मैं भी इसी रास्ते पर चल रही हूं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement