For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

'हीरामंडी' का जबरदस्‍त ट्रेलर हुआ रिलीज, इश्‍क और इंकलाब की दास्तां की दिखी झलक: Heeramandi Trailer Release

12:38 PM Apr 10, 2024 IST | Nisha Singh
 हीरामंडी  का जबरदस्‍त ट्रेलर हुआ रिलीज  इश्‍क और इंकलाब की दास्तां की दिखी झलक  heeramandi trailer release
Heeramandi Trailer Release
Advertisement

Heeramandi Trailer Release: संजय लीला भंसाली की आने वाली वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। हीरामंडी तवायफों के उस बाजार की कहानी को लेकर आ रही है जिसके किस्‍से अपने जमाने में मशहूर थे। सीरीज के ट्रेलर में मनीषा कोईराला से लेकर सोनाक्षी सिन्हा ज़बरदस्त अवतार में नजर आ रही हैं। नेटफ्लिक्‍स पर आने वाली इस सीरीज में तवायफों की गलियों की कहानी के साथ साथ आजादी के लिए उनकी लड़ाई की झलक देखने को मिल रही है। ट्रेलर में भव्‍य सेट से लेकर किरदारों के अंदाज ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। संजय की फिल्‍मों के दीवानों की कमी नहीं है अब उनकी आने वाली सीरीज का भी दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सीरीज के ट्रेलर के दमदार आगाज से दर्शकों की उम्‍मीदें और भी बढ़ गयी हैं। आइए आपको बताते हैं कि आखिर ‘हीरामंडी- द डायमंड बाजार’ के ट्रेलर में क्‍या है खास।

Also read : संजय लीला भंसाली के इन 5 महिला किरदारों का डांस है एकदम बिंदास: Sanjay Leela Films Song

‘हीरामंडी’ से किरदारों की पहली झलक हो या अब ट्रेलर रिलीज, इसने दर्शकों पर अपना प्रभाव डालने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। 3 मिनट कुछ सेकंड के ट्रेलर में सीरीज के कई पहलुओं की झलक देखने को मिल रही है। हीरामंडी में मल्लिकाजान (मनीषा कोईराला) का राज चलता है। वे सीरीज में तवायफों का कुछ हुनर के सिखाने के साथ हीरामंडी की रानी होने का रूआब दिखाती नजर आ रही हैं। वे कहती दिख रही हैं कि हीरामंडी में अंग्रेजों का नहीं मल्लिका जान का राज चलता है। हीरामंडी में तब उथल पुथल शुरू हो जाती है जब मल्लिका जान के खिलाफ उनकी दुश्‍मन की बेटी फरदीन (सोनाक्षी सिन्‍हा) आती है। बेखौफ और बिंदास फरदीन मल्लिका जान को चुनौती देती नजर आ रही है। मल्लिका जान फरदीन से कहती है कि दहलीज पार कर ली, दीवार पार नहीं कर पाएंगी आप। फरदीन मल्लिका जान को बेखौफ कहती है पुरानी दीवारें पार नहीं की जाती तोड़ दी जाती हैं। वहीं अदिति राव हैदरी देश के लिए मुजरे वाली से मुल्‍कवाली बनने की बात कह अंग्रेजों के खिलाफ बगावत करती नजर आ रही हैं। कुल मिलाकर प्‍यार, तकरार, धोखा और साजिश से भरी हीरामंडी में बगावत के साथ इंकलाब की लहर देखने को मिल रही है। तवायफों की दुनिया अंग्रेजों के खिलाफ अपने मुल्‍क की आजादी के लिए अपना सब कुछ दांव पर लगाती नजर आ रही हैं। ये कह सकते हैं कि संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ में कलाकारों की अदाकारी की अलग ही चमक देखने को मिलने वाली है।

Advertisement

आपको बता दें क‍ि इस सीरीज से फरदीन खान लम्‍बे समय बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रहे हैं। सीरीज के ट्रेलर लॉन्‍च के दौरान फरदीन काफी भावुक हो गए। 50 वर्षीय फरदीन खान का मानना है कि वे इस सीरीज में कुछ ऐसा कर रहे हैं जो उन्‍होंने पहले कभी नहीं किया। उन्हें इस तरह का किरदार निभाने का मौका पहली बार मिल रहा है। उनके मुताबिक लम्‍बे गैप के बाद वे अपने जीवन के अनुभवों के साथ वापस आए हैं। जो उनके किरदार को निभाने में मददगार साबित हुआ है।

लम्‍बे समय से हीरामंडी की रिलीज का इंतजार कर रहे दर्शकों को जल्‍द ही सीरीज देखने को मिलने वाली है। हीरामंडी 1 मई को नेटफ्लिक्‍स पर स्‍ट्रीम होगी। हीरामंडी में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख और शर्मिन सेगल जैसे सितारे मुख्‍य भूमिका में जनर आ रहे हैं। इनके अलावा फरदीन खान, अध्ययन सुमन शेखर सुमन और ताहा शाह जैसे जाने-माने कलाकार भी अहम किरदारों में हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement