For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

वेस्टर्न ड्रेसेस के साथ पहनने के लिए नहीं है परफेक्ट ब्रा, तो रेगुलर ब्रा को ऐसे करें यूज: Use of Regular Bra

किसी हाउस पार्टी में जाना हो या कॉलेज की फ्रेशर्स पार्टी में, हर जगह खास दिखने के लिए लड़कियों को वेस्टर्न आउटफिट्स पहनना बहुत ही ज्यादा पसंद होता है। वेस्टर्न ड्रेसेस भी कई तरह की होती हैं। बहुत से लोगों को बैक डीप कट या फ्रंट डीप नेक लाइन आउटफिट पहनना पसंद होता है। इन सब के बीच सबसे बड़ी दिक्कत होती है ब्रा की। महंगी वेस्टर्न ड्रेस तो आपने खरीद ली, लेकिन इसके साथ एक परफेक्ट ब्रा लेना अक्सर बजट के बाहर हो जाता है। ऐसे में आज हम आपको वेस्टर्न ड्रेसेस के साथ अपने रेगुरल ब्रा को कैसे यूज करें, इसके कुछ अमेजिंग हैक्स के बारे में बताएंगे। ये गजब के हैक्स आपके काफी पैसे बचाने वाले हैं। ब्रा के इन हैक्स में आपको किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी और आप बहुत ही कंफर्टेबल फील करेंगी।
07:00 PM Oct 23, 2023 IST | Nikki Kumari
वेस्टर्न ड्रेसेस के साथ पहनने के लिए नहीं है परफेक्ट ब्रा  तो रेगुलर ब्रा को ऐसे करें यूज  use of regular bra
amazing bra hacks for western dress
Advertisement

Use of Regular Bra: किसी हाउस पार्टी में जाना हो या कॉलेज की फ्रेशर्स पार्टी में, हर जगह खास दिखने के लिए लड़कियों को वेस्टर्न आउटफिट्स पहनना बहुत ही ज्यादा पसंद होता है। वेस्टर्न ड्रेसेस भी कई तरह की होती हैं। बहुत से लोगों को बैक डीप कट या फ्रंट डीप नेक लाइन आउटफिट पहनना पसंद होता है। इन सब के बीच सबसे बड़ी दिक्कत होती है ब्रा की। महंगी वेस्टर्न ड्रेस तो आपने खरीद ली, लेकिन इसके साथ एक परफेक्ट ब्रा लेना अक्सर बजट के बाहर हो जाता है।

ऐसे में आज हम आपको वेस्टर्न ड्रेसेस के साथ अपने रेगुरल ब्रा को कैसे यूज करें, इसके कुछ अमेजिंग हैक्स के बारे में बताएंगे। ये गजब के हैक्स आपके काफी पैसे बचाने वाले हैं। ब्रा के इन हैक्स में आपको किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी और आप बहुत ही कंफर्टेबल फील करेंगी।

ड्रेस में लगवाएं स्ट्रेप होल्डर

Use of Regular Bra
Install strap holder in dress

ज्यादातर लड़कियों को सबसे बड़ी दिक्कत ब्रा स्ट्रेप की रहती है। पार्टी में थोड़ा सा डांस करो या झुको ब्रा की स्ट्रेप्स ही बाहर निकल जाती है। ऐसे में आपको भरी सभा में शर्मिंदा होना पड़ सकता है। ऐसे में आपको केवल इसके लिए थोड़ी सी मेहनत करनी है। अपने ड्रेस पर कंधों पर किसी भी कपड़े से स्ट्रेप होल्डर बनाएं और उसमें टिच बटन लगा लें। ये ब्रा को अच्छे से होल्ड करेगा।

Advertisement

पेपर क्लीप का करें इस्तेमाल

अगर आपको कोई डीप नेक की ड्रेस कैरी करनी है पर आपके पास ट्यूब ब्रा नहीं है, तो इसके लिए अपनी रेगुलर ब्रा को पीछे से एक पेपर क्लीप की मदद से नीचे की तरह खींचकर हुक कर लें। इसमें सेफ्टी के लिए एक-दो सेफ्टीपिन भी लगा लें। इससे आप इसके साथ कोई भी ड्रेस कैरी कर सकती हैं।

बैकलेस ड्रेस के लिए ब्रा हैक

Bra hack for backless dresses
Bra hack for backless dresses

अगर आप पूरी तरह से बैकलेस आउटफिट कैरी करने वाली हैं, तो इसके लिए आपको स्ट्रेप कनवर्टर की मदद लेनी होगी। इसके लिए आपको अपने ब्रा के बैक हुक्स पर स्ट्रेप कनवर्टर लगाना होगा। इससे आपकी ब्रा बैक से काफी डीप हो जाएगी और बैक लेस ड्रेस में ये नजर नहीं आएगी।

Advertisement

यह भी देखें-आलसी लड़कियों के लिए बेस्ट है ये स्किन केयर टिप्स, मिनटों में चमकेगी स्किन: Lazy Girl Skincare

वन शोल्डर ऑफ ड्रेस के लिए ब्रा

Bra for One Shoulder Off Dress
Bra for One Shoulder Off Dress

आजकल वन शोल्डर ड्रेस काफी ट्रेंड में है। इसे कैरी करने की सबसे बड़ी दिक्कत ब्रा की होती है। ऐसे में आप अपनी इस तरह की ड्रेस के साथ डिटैचेबल ब्रा कैरी कर सकती हैं। इसमें आप अपनी ब्रा की एक हाथ की स्ट्रेप को आगे से पीछे की ओर ले जाकर सेट कर सकते हैं। इससे आप आसानी से वन शोल्डर ड्रेस बहुत ही आरामदायक तरीके से कैरी कर सकेंगी।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement