For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अमिताभ बच्चन वापस लेकर आ रहे हैं 'कौन बनेगा करोड़पति शो',जानें कब से शुरू होगा नया सीजन: KBC New Season 16

12:16 PM Apr 17, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
अमिताभ बच्चन वापस लेकर आ रहे हैं  कौन बनेगा करोड़पति शो  जानें कब से शुरू होगा नया सीजन  kbc new season 16
KBC New Season 16
Advertisement

KBC New Season 16: सदी के महानायक एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। मीडिया में आई खबरों के अनुसार बॉलीवुड के महान कलाकार अमिताभ बच्चन छोटे पर्दे के प्रसिद्ध रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16' में एक बार फ़िर हॉटसीट पर बैठे प्रतियोगी को करोड़पति बनाने के लिए उससे प्रश्न पूछते नजर आयेंगे। आपको बता दें कि इस शो को लेकर दर्शकों में गजब का उत्साह बना रहता है, लोग इस शो के दीवाने हैं। हर साल शो में प्रतिभागी बनने के लिए लाखों लोग रजिस्ट्रेशन करते हैं, हालाँकि कुछ ही लोग हॉटसीट तक पहुँच पाते हैं। बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति' सोनी टीवी के साथ साथ ओटीटी प्लेटफार्म सोनी लिव पर भी प्रसारित होता है। इस शो की टीआरपी भी शो के दौरान जबरदस्त बनी रहती है, बच्चे, बूढ़े और युवा सभी इस रियालिटी शो को देखना पसंद करते हैं।

Also read : अंदर से ऐसा दिखता है अमिताभ बच्चन का घर 'जलसा'

नए सीजन का प्रोमो हुआ जारी

'कौन बनेगा करोड़पति' शो के 16वें सीजन की घोषणा सोनी टीवी द्वारा की गई, सोनी टीवी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इस शो का प्रोमो अपलोड किया है। बता दें कि अपलोड किये गए प्रोमो में बॉलीवुड के महान अभिनेता अमिताभ बच्चन दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान 'कौन बनेगा करोड़पति' के 15वें सीजन की झलक दिखाई जाती है। 15वें सीजन के आख़िरी एपिसोड में अमिताभ बच्चन की वो भावुक अपील 'हर आरम्भ का अंत तय है, लेकिन जब अपनों का प्यार ज्यादा हो तो अंत के बाद शुभारम्भ होता है' को प्रोमो में दिखाया जा रहा है। और अंत में फ़िर एक बार बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन की आवाज आती है 'गूंजा जो शंखनाद तो फ़िर आना ही पड़ेगा।' उसके बाद 'कौन बनेगा करोड़पति' शो के सीजन 16 की रजिस्ट्रेशन से जुड़ी डिटेल्स स्क्रीन पर आती है, फ़िर प्रोमो वीडियो वहीं पर समाप्त हो जाती है।

Advertisement

26 अप्रैल से शुरू होगा रजिस्ट्रेशन

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किये जाने वाले शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 16वें सीजन का रजिस्ट्रेशन 26 अप्रैल 2024 से शुरू किया जायेगा। दर्शक अपना रजिस्ट्रेशन सोनी टीवी के जरिये रात 9 बजे से कर सकेंगे। रजिस्ट्रेशन के बाद शो से जुड़ी टीम आपसे सम्पर्क करेगी और उसके बाद आपसे राउंड रॉबिन तरीक़े से कई बार सवाल जवाब होंगे। अगर आपके जवाब सही निकले तो इस बार जब भी शो को टेलीकास्ट किया जायेगा तो आप भी बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर बैठे नजर आ सकते हैं। और आपके पास करोड़पति बनने का ख़ास मौका होगा।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement