For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

गर्मियों में दिखना चाहती हैं गॉर्जियस तो जानें अनन्या पांडे के कूल स्टाइल: Ananya Summer Style

अनन्या पांडे बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज में से हैं जो हमेशा अपने स्टाइल और ग्लैमर के कारण चर्चा में रहती हैं। साड़ी से लेकर, ट्रेंडी आउटफिट में अनन्या बहुत ही स्टाइलिश नजर आती हैं। आप भी उन्हें फॉलो कर सकती हैं।
04:00 PM Mar 22, 2023 IST | Ankita Sharma
गर्मियों में दिखना चाहती हैं गॉर्जियस तो जानें अनन्या पांडे के कूल स्टाइल  ananya summer style
Advertisement

Ananya Summer Style: फैशन, स्टाइल और हॉटनेस का दूसरा नाम है अनन्या पांडे। बॉलीवुड की यह ब्यूटी जानती है कि कैसे उसे सबसे अलग और ग्लैमरस दिखना है। बात चाहे इंडियन वियर्स की हो या वेस्टर्न आउटफिट्स की अनन्या की अदाएं सबसे जुदा हैं। उनका वियर किया गया हर ड्रेस मानो एक स्टाइल स्टेटमेंट बन जाता है। अगर आप भी हर पार्टी फंक्शन में अनन्या पांडे की तरह ही छा जाना चाहती हैं तो जानिए इस खूबसूरत एक्ट्रेस के ड्रेसिंग राज।

यह भी देखे-शादी में परफेक्ट लुक पाने के लिए चुनें पेस्टल लहंगा, दिखेंगी बेहद खूबसूरत: Pastel Lehenga

Ananya Summer Style: साड़ी में अनन्या का धमाल 

हाल ही में अनन्या पांडे अपनी कजिन सिस्टर की शादी में शामिल हुईं। फंक्शन में अनन्या के साड़ी लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। एक्ट्रेस ने लो-कट स्लीवलेस ब्लाउज के साथ न्यूट्रल शेड की डिजाइनर साड़ी चुनी। उन्होंने चोकर स्टेटमेंट पर्ल नेकलेस के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। साड़ी के पल्लू को ढीला छोड़कर उन्होंने साड़ी को पेपी ट्विस्ट दिया। मिनिमल मेकअप लुक उन्हें सॉफ्टनेस दे रहा था। कुल मिलाकर उनका यह लुक बेहद एलिगेंट दिखा।

Advertisement

समर में देगा कूल लुक 

अनन्या पांडे की यह फ्लोई मिडी ड्रेस स्टाइल आपको कम्फर्ट के साथ कूल लुक भी देगी। इस व्हाइट कलर की ऑफ-शोल्डर मिडी ड्रेस पर ब्लू और येलो प्रिंट था, जो उसे समर कूल बना रहा था। हॉलीडे पर गई अनन्या ने इस मिडी ड्रेस के मिनिमल मेकअप लुका चुना। एक्सेसरीज के तौर पर उन्होंने पॉप-ह्यूड स्टोन के साथ सिंपल नेकपीस पसंद किया। साथ में बेसिक स्लाइडर्स वियर किए। हॉलीडे के लिए अनन्या का यह लुक सुपर कूल है।

अनन्या का मिनी ड्रेस लव 

अनन्या पांडे मिनी ड्रेसेज पहनना पसंद करती हैं और अगर आप भी बीच पर जाने का प्लान कर रही हैं तो ये लुक आपको शानदार ग्लैमरस लुक देगा। इस शिमर सीक्वेंन ड्रेस में वो सभी एलिमेंट्स हैं जो आपके बीच हॉलीडे को शानदार बना देगा। डीप वी कट इस ड्रेस को अनन्या ने बेहद ब्राइट बीची वाइब्स के साथ वियर किया है। अनन्या का समुद्र किनारे ओपन जैकेट लुक भी आप ट्राई कर सकती हैं।

Advertisement

ट्राई करें प्रिंटेड पैंट्स 

अपने लुक के साथ हमेशा से ही एक्सपेरिमेंट करने वाली अनन्या का यह हॉलीडे लुक समर के लिए परफेक्ट है। व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ अनन्या ने स्वीडिश डिजाइनर सेलम फेसहाये की डिजाइन की कीवी प्रिंट की पैंट पेयर की। क्योंकि समर पर ज्यादा एसेसरीज अच्छी नहीं लगती। इसलिए अनन्या ने न्यूट्रल टोन में एसेसरीज को एक्सेसरीज किया। साथ में क्रिश्चियन लुबोटिन हील्स पहनी, गले में ए पेंडेंट के साथ नेकपीस वियर किया। साथ में चंकी हुप्स पहने। दोस्तों के साथ ब्रंच आउटिंग के लिए भी यह लुक परफेक्ट है। ठीक ऐसे ही अनन्या ने बोल्ड प्रिंट क्रॉप हुडी के साथ कलरफुल प्रिंटेड पैंट पहनी, जो काफी कूल दिख रही है।

ब्यूटिफुल एंड ब्राइट लुक 

पिछले दिनों अनन्या सारा अली खान के साथ दोहा गईं। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने लुक को लेकर काफी सटल चुनाव किया। सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में अनन्या मैचिंग स्कर्ट के साथ व्हाइट स्लीवलेस टॉप पहने नजर आईं। समर सीजन के लिए यह ड्रेस अच्छा ऑप्शन है। यह आपको कंफर्ट भी देगा और आप कूल भी नजर आएंगी।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement