For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अनारकली सूट के यह लेटेस्ट डिज़ाइन हैं बेहद सोबर, आप डे फंक्शन में भी कर सकते हैं ट्राई: Anarkali Dress

11:00 AM Feb 25, 2023 IST | Anjali Mrinal
अनारकली सूट के यह लेटेस्ट डिज़ाइन  हैं बेहद सोबर  आप डे फंक्शन में भी कर सकते हैं ट्राई  anarkali dress
Advertisement

Anarkali Dress: आपने देखा होगा कि फैशन ट्रेड बहुत ही तेजी से बदल जाता है और नई डिज़ाइन मार्केट में आते रहते हैं। वही आज भी अगर ज्यादातर किसी फंक्शन में जाना हो, तो हम ट्रेडिशनल वियर सूट पहनना ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दिन के समय आउटफिट का कलर बेहद ही सोच समझकर चुनना चाहिए। इसमें आप बेहद खूबसूरत नज़र आ सकते हैं। आज हम आपके सामने इस आर्टिकल में अनारकली के कुछ डिज़ाइन लेकर आए हैं, जिन्हें आप डे फंक्शन में पहन सकते हैं।

Anarkali Dress:सिल्क अनारकली सूट

Anarkali Dress
Silk Anarkali Dress

इस तरह के सूट देखने में बहुत ही ज्यादा रॉयल लुक देते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह सूट करीब 2000 से लेकर 5000 रु तक आराम से मिल जाता है। इस तरह के सूट को आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही तरीके से खरीद सकते हैं। यह काफी स्टाइलिश होता है। इस तरह के गोटा पत्ती वाले अनारकली सूट के साथ आप ज्वेलरी के लिए गोल्डन कलर की झुमकी कैरी कर सकते हैं।

यह भी देखे-साड़ी को करें नए तरीके ट्राई, स्टाइल दिखेगी परफेक्ट

Advertisement

मिरर वर्क अनारकली सूट

Mirror Work Anarkali Dress
Mirror Work Anarkali

इस तरह का सिंपल सोबर अनारकली सूट बहुत ही ज्यादा अच्छा लगता है। आप किसी भी दिन के फंक्शन में इस सूट का इस्तेमाल कर सकते हैं। ऐसा इसीलिए क्योंकि यह कलर और पैटर्न बहुत ही ज्यादा स्टाइलिश लुक देता है। इस तरह के सूट में आपको बहुत सारे कलर देखने को मिल जाएंगे। आप अपने पसंदीदा कलर का चुनाव कर सकते हैं। इस तरह का अनारकली सूट लगभग 2000 से लेकर 3000 रु तक आसानी से मिल जाता है। इसी के साथ आप इस तरह के सूट को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही तरीके से खरीद सकते हैं। इस तरह के आउटफिट के साथ आप स्टडस ईयररिंग ट्राई कर सकते हैं। अगर आप चाहे तो इसके साथ नेट के दुपट्टे को भी कैरी कर सकते हैं।

चिकनकारी अनारकली सूट

Chikankari Anarkali Suit
Chikankari Anarkali

चिकनकारी वर्क बहुत ही ज्यादा क्लासी लुक देता है और यह देखने में भी उतना ही स्टाइलिश लगता है। अगर आप इसको पहनते हैं तो इसके जरिए आपकी खूबसूरती में चार चांद लग सकते हैं। इस तरह के अनारकली सूट लगभग 3000 रु से लेकर 8000 रु तक आसानी से मिल जाते हैं। आप इन्हें ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही तरीके से कैरी कर सकते हैं। चिकनकारी वर्क सूट में बहुत सारे कलर ऑप्शन होते हैं। आप अपना पसंदीदा कलर का चुनाव कर सकते हैं। इस तरह के आउटफिट के साथ पर्ल वर्क वाली ज्वेलरी कैरी कर सकते हैं। वह देखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नज़र आती है और चिकनकारी वर्क के साथ इस तरह की ज्वेलरी अच्छी लगती है। इसीलिए आप इस तरह की ज्वेलरी का चुनाव कर सकते हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement