For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अलग रह रहीं हैं अंगूरी भाभी, बेटी के लिए नहीं लेंगी तलाक?: Shubhangi Atre Divorce

04:59 PM Apr 02, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
अलग रह रहीं हैं अंगूरी भाभी  बेटी के लिए नहीं लेंगी तलाक   shubhangi atre divorce
Shubhangi Atre Divorce
Advertisement

Shubhangi Atre Divorce: एंड टीवी के पॉपुलर शो "भाभी जी घर पर हैं" कि एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे वैसे तो किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। इस शो में इन्होने अपनी दमदार एक्टिंग से छोटे पर्दे पर बहुत ही कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। हालाँकि अब शुभांगी अत्रे की निजी ज़िंदगी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है, खबरों की माने तो भाभी जी घर पर हैं फेम एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे में अपनी शादी के 19 साल बाद अपने पति से अलग होने का कड़ा फैसला लिया है। मीडिया में आई खबरों के अनुसार शुभांगी अत्रे अपनी बेटी के साथ पिछले 2 साल से अपने पति पीयूष पूरी से अलग रह रही हैं, उन्होंने इस बात की पुष्टि खुद अपने सोशल मीडिया पर की थी। हालाँकि शुभांगी का अपने पति से तलाक नहीं लेने का विचार है।

Also Read : साड़ी में दिखने वाली अंगूरी भाभी को इस लुक मे देखकर रह जाएगें हैरान

इसलिये पति से हुईं अलग

Shubhangi Atre Divorce
Shubhangi Atre Divorce Reason

शुभांगी अत्रे ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि "कोविड के समय जब हम दोनों ने एक साथ लगातार गुजारा तो समझ आया कि हमारे रिलेशनशिप में वो मजबूती नहीं हैं जैसी होनी चाहिए। हमने अपने रिलेशनशिप पर काम करने की भरपूर कोशिश की, पर यह कामयाब नहीं हो पाई। आखिरकार मुझे अपने पति से शादी के 19 साल बाद दूर होना पड़ा।

Advertisement

बेटी की खातिर नहीं लेंगी तलाक

भाभी जी घर पर हैं फेम एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे भले ही अपने पति पीयूष पूरी से अलग रह रही हों, लेकिन उन्होंने अभी तक तलाक के पेपर फाइल नहीं किये हैं। इसके पीछे उनका मानना है कि वो अब अलग रह रही हैं और अपनी जिंदगी में मूव ऑन कर चुकी हैं। लेकिन जब तलाक की बात आयेगी तो इस प्रक्रिया में उनकी बेटी को भी शामिल करना पड़ेगा जिससे इसका असर उनकी बेटी की भी ज़िंदगी पर पड़ेगा, इसलिए उन्होंने अभी तक तलाक के पेपर फाइल नहीं किये हैं और न ही आगे ऐसा करने का विचार है।

योग से खुद को रखती हैं तनाव मुक्त

अपनी निजी ज़िंदगी में इतने उतार-चढ़ाव होने के बाद खुद को कैसे तनाव मुक्त रखते हैं इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि "अगर आप अपनी ज़िंदगी का एक हिस्सा योग को बना लेंगे तो आपके जीने का ढंग बदल जायेगा और मैं भी खुद को योग द्वारा ही तनाव मुक्त रखती हूँ। आपको बता दें कि यह बातें उन्होंने "विश्व स्वास्थ्य दिवस" के पहले आयोजित एक कॉन्फ्रेंस में कही हैं। बातचीत के दौरान उन्होंने योग से जुड़ी कई और बातें वहाँ मौजूद लोगों से कहीं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement