For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

बिग बॉस ओटीटी को झकास अंदाज में होस्‍ट करेंगे अनिल कपूर: Bigg Boss OTT 3 Host

03:01 PM May 23, 2024 IST | Nisha Singh
बिग बॉस ओटीटी को झकास अंदाज में होस्‍ट करेंगे अनिल कपूर  bigg boss ott 3 host
Bigg Boss OTT 3 Host
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Host: रियलिटी शो बिग बॉस का तीसरा सीजन ओटीटी पर आने को तैयार है। पहले सीजन को करण जौहर के होस्‍ट करने के बाद दूसरे सीजन को सलमान खान ने होस्‍ट किया। सलमान की होस्टिंग के दीवाने फैंस इस बार भी उन्‍हें बिगबॉस ओटीटी होस्‍ट करते हुए देखना चाहते हैं। हालांकि इस बार फैंस को बिगबॉस का ऐसा होस्‍ट मिलने वाला है जो वन टू का फोर और फोर टू का वन करने में माहिर हैं। जी हां बिग बॉस ओटीटी 3 के प्रोमो में बिग बॉस ने दर्शकों को हिंट दिया है जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस बार शो को अनिल कपूर होस्‍ट करने वाले हैं। बिग बॉस ओटीटी जल्‍द ही जियो सिनेमा पर स्‍ट्रीम होने की उम्‍मीद है। तो आइए जानते हैं कि इस बार के नए सीजन को नए होस्‍ट के साथ क्‍या अलग देखने को मिलने वाला है।

Also read : क्या आर्मी अफसर के तौर पर नजर आएंगे सलमान? हेयर स्टाइल बना चर्चा का विषय: Salman New Bald Look

बिग बॉस 3 का जबरदस्‍त आगाज होने वाला है। इसकी झलक जियो सिनेमा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेअर की है। इस सीजन के प्रोमो में बिग बॉस इस सीजन की खासियत नहीं पिछले सीजंस के यादगार पलों को भूलने की बातें कर रहे हैं। प्रोमो में अब तक के बिगबॉस के कई यादगार लम्‍हों को दिखाया जा रहा है। इन पलों के साथ बिगा बॉस की आवाज सुनाई दे रही है। बिग बॉस कहते हैं ये फाइट भूल जाओगे, रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्‍ला की क्लिप पर वे कहते हैं कि ये लव स्‍टोरी भूल जाओगे। यही नहीं अब तक का बेहद फेमस रहा डायलॉग त्‍वाडा कुत्‍ता टॉमी ,साडा कुत्‍ता कुत्‍ता के साथ शहनाज की झलक भी देखने को मिलती है। इस पर भी बिग बॉस कहते हैं कि ये फेमस हुआ वायरल भी भूल जाओगे। अब तक के सारे सीजंस भूल जाओगे। क्‍योंकि ये सीजन होगा खास, एकदम झकास। इस क्लिप के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि इस बार का सीजन अनिल कपूर होस्‍ट करने वाले हैं। भले ही बिग बॉस ने सीजन के झकास होने की बात की है लेकिन क्‍या दर्शक सलमान की जगह अनिल कपूर को देखना पसंद करेंगे।

Advertisement

भले ही बिग बॉस ने नए सीजन की समां बांधने के लिए प्रोमो में ये कहा हो कि पिछले सीजंस भूल जाओगे। ये सीजन इतना खास होने वाला है। फैंस ने अगले सीजन के बारे में सोचने से पहले प्रोमो के इस वीडियो पर अपने फेवरेट स्‍टार्स और कंटेस्‍टेंट केक लिए कमेंट करना शुरू कर दिया। बहुत सारे यूजर्स अभिषेक मल्‍हान को कभी नहीं भूल सकते। अभिषेक का सीजन बेस्‍ट था। कोई मनीषा रानी तो काई रूबीना दिलैक के न भूलने की बात कर रहा है। हां अब तक का शायद सबसे फेमस रहा सीजन बिग बॉस 13 यानि सिद्धार्थ और शहनाज का सीजन। उसे भला कैसे कोई भूल सकता है। बिग बॉस ओटीटी के होस्‍ट पर भल ही दर्शक कयास लगा रहे हैं लेकिन वे अपने पिछले सीजंस के फेवरेट स्‍टार्स को कभी नहीं भूलने की कसमें भी खा रहे हैं। अब ऐसे में अगर अनिल शो होस्‍ट करते हैं तो नए कंटेस्‍टेंट के साथ उनके लिए भी दर्शकों को लुभाना एक चुनौती हो सकती है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement