For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

कुंडली भाग्य की सृष्टि का वेस्टर्न ऑउटफिट स्टाइल है हिट,आप भी लें आईडिया: Anjum Style

05:12 PM Mar 23, 2023 IST | Richa Mishra Tiwari
कुंडली भाग्य की सृष्टि का वेस्टर्न ऑउटफिट स्टाइल है हिट आप भी लें आईडिया  anjum style
Advertisement

Anjum Style: कुंडली भाग्य ज़ी टीवी के सबसे चर्चित टेलीविजन शो में से एक है जिसकी कहानी हमेशा ही दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करती रहती है और उन्हें शो देखने पर मजबूर करती है। लीड एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य हमेशा ही अपने लुक्स से फैंस का दिल जीत लेते हैं लेकिन शो में उनकी बहन का किरदार निभाने वाले अंजुम भी लुक्स के मामले में किसी से कम नहीं है। वेस्टर्न से लेकर इंडियन आउटफिट तक सब में कुंडली भाग्य की इस सृष्टि का किरदार देखने लायक होता है और आज हम आपको उनके कुछ शानदार वेस्टर्न लुक से परिचित करवाते हैं।

Anjum Style: ब्राउन आउटफिट

Anjum Style
Anjum Style in Brown Outfits

ब्राउन रंग के लेदर जैकेट के साथ मैचिंग रंग की प्रिंटेड पेंट पहने हुई अंजुम इस आउटफिट में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। खुले बालों के साथ लाइट ब्राउन शेड लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रही है।

गाउन लुक

Gown Look
Gown Look of Srishti

इस ऑफ शोल्डर गाउन में एक्ट्रेस का लुक काफी सिजलिंग नजर आ रहा है। इसे मैचिंग लॉन्ग हैंगिंग इयररिंग के साथ कैरी किया है जो देखने में बहुत खूबसूरत लग रहे हैं। रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर के साथ एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरत अदाओं से इस लुक में चार चांद लगा दिए हैं।

Advertisement

ब्लू आउटफिट

Blue Outfits
Blue Outfits Look

एक्ट्रेस का यह लुक बिल्कुल फॉर्मल है और ब्लू कलर के कोट और पैंट में वह बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। आउटफिट के साथ उन्होंने क्रीम कलर की बैली हील्स पहनी है और साइड पार्टेड खुले बालों के साथ मिनिमल ज्वेलरी कैरी की है।

एक्ट्रेस का ये लुक बिल्कुल कैजुअल है उन्होंने वाइट कलर के लूज टॉप के साथ ब्लू पैंट पहना है, जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। इस आउटफिट के साथ उन्होंने राउंड इयररिंग कैरी की है और बालों को साइड पार्टेड रखा है। इसके साथ उन्होंने फ्लिप फ्लॉप पहनी है जो उनके लुक को परफेक्ट बना रही है।

Advertisement

पिंक शॉर्ट ड्रेस

Short Dress
Pink Short Dress

पिंक कलर की फुल स्लीव्स शॉर्ट ड्रेस को सृष्टि ने मैचिंग हील्स और बैग के साथ कैरी किया है। इसमें उनका लुक बहुत ही खूबसूरत लग रहा है। इस हॉट लुक में एक्ट्रेस ने अपने बालों को कर्ल वेव्स दी है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement