For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अंकिता लोखंडे बनने वाली हैं माँ ? मदर्स डे पर शेयर की खास पोस्ट: Ankita Lokhande Pregnancy News

03:39 PM May 13, 2024 IST | Manisha Jain
अंकिता लोखंडे बनने वाली हैं माँ   मदर्स डे पर शेयर की खास पोस्ट  ankita lokhande pregnancy news
Ankita Lokhande Pregnancy News
Advertisement

Ankita Lokhande Pregnancy News: अंकिता लोखंडे इंडियन मनोरंजन इंडस्ट्री की एक फेमस अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन में काम करने से की थी, उन्होंने ज़ी टीवी के पवित्र रिश्ता में 'अर्चना' की मुख्य भूमिका निभाई। बाद में दिवा मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी, बागी 3, स्वतंत्र वीर सावरकार आदि जैसी कई फिल्मों में काम किया। निजी लाइफ की बात करें तो, अंकिता ने विक्की जैन से शादी की है और दोनों अपनी केमिस्ट्री से फैंस को मंत्रमुग्ध करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

Also read: Ankita Lokhande & Vicky Jain का दिखा प्यार ही प्यार

Ankita Lokhande Pregnancy News
ankita lokhande pregnancy hint

मदर्स अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने सभी को मदर्स डे की बधाई दी। एक्ट्रेस ने स्टोरी पर लिखा कि वह इस दिन को मनाने के लिए अपनी बहन और मां को बाहर ले जा रही हैं और फिर, उन्होंने कैमरा अपनी तरफ़ घुमाया और खुद को भी मदर्स डे की बधाई दी।

Advertisement

इससे सभी फैंस को अजीब लगा, क्योंकि अंकिता का कोई बेबी नहीं है और उन्होंने अभी तक अपनी प्रेग्नेंसी की खबर की एनाउंसमेंट भी नहीं की है। इस वीडियो ने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया कि क्या अंकिता प्रेगनेंट है या फिर ये बस एक इत्तेफाक था।

मदर्स डे पर अंकिता ने क्रॉस-बॉडी बैग और धूप के चश्मे के साथ गुलाबी और नीले रंग की रफ़ल ड्रेस पहनी थी। जिसके साथ न्यूट्रल मेकअप, पीच फ्लश लिप्स और गोल्डन इयररिंग्स से अपने लुक को कम्प्लीट किया।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement