For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

श्रुति से सगाई तोड़ेगा अनुज,अनुपमा कुबूल करेगी अपना प्यार: Anupama Episode Update

05:32 PM Jun 27, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
श्रुति से सगाई तोड़ेगा अनुज अनुपमा कुबूल करेगी अपना प्यार  anupama episode update
Anupama Episode Update
Advertisement

Anupama Episode Update: टेलीविजन का चर्चित शो अनुपमा इन दिनों लगातार चर्चा में बना हुआ है। शो में एक के बाद एक कोई ना कोई ट्विस्ट आता हुआ दिखाई दे रहा है। शो की कहानी लगातार नए मोड़ ले रही है जिससे दर्शक हैरान हो गए हैं। अब एक बार फिर से ट्विस्ट आने वाला है जो शो की टीआरपी को हिला कर रख देगा। आने वाले एपिसोड में अनुज, श्रुति से सगाई तोड़ने का और अनुपमा अपना प्यार कबूल कर लेगी।

Also read: रूपाली गांगुली ने बताया क्यों जरूरी है पति का सपोर्टिंग होना: Rupali Ganguly Interview

आने वाले एपिसोड में श्रुति की सच्चाई पता लगते हैं अनुज उसे सबके सामने डांटेगा। वह बोलेगा कि इतना सब कुछ करने के बावजूद भी अनुपमा ने तुम्हारे बारे में सुना लेकिन तुमने उसके बारे में कुछ भी नहीं सोचा।

Advertisement

आने वाले एपिसोड में एक धमाकेदार ट्विस्ट तब आएगा जब अनुज सगाई की अंगूठी उतार देगा और कहेगा कि तुमने यह चीज किसी और के साथ की होती तो मैं माफ कर देता। लेकिन तुमने यह अनुपमा के साथ किया है और मैं तुम्हें माफ नहीं कर सकता। अनुज के बाद यशदीप भी श्रुति पर सवाल खड़े करेगी। एसएमएस श्रुति बोलेगी कि मैं कुछ गलत नहीं किया मैं नहीं चाहती थी की मान की कहानी फिर से शुरू हो जाए। वह बोलेगी कि अनु पहले हमारे शहर आई फिर हमारे घर आ गए अपनी सौतन को अपने घर में कोई भी कैसे बर्दाश्त कर सकता है।

घर में चल रहे सारे ड्रामा को देखकर आद्या परेशान हो जाएगी। वह अनुज के सामने रो-रो कर गिड़गिड़ाने लगेगी और बोलेगी कि मैं आप और श्रुति एक परिवार हैं लेकिन आप परिवार को तोड़ रहे हैं ऐसा मत कीजिए। उधर अनु अपने मन में अनुज के लिए छुपा कर रखे हुए प्रेम को उजागर करेगी। आद्या अनु का सिर अपने हाथ पर रखकर उससे पूछती है कि क्या आप एके से प्यार करती हैं या फिर नहीं। इस पर अनु बोलेगी कि मैं अनुज से बहुत प्यार करती हूं और चाह कर भी उनसे प्यार करना नहीं छोड़ सकती।

Advertisement

अपना प्यार कुबूल करने के बाद अनु बड़ा फैसला लेगी और बोलेगी कि वह कभी भी अनुज और श्रुति के बीच नहीं आएगी और इस परिवार से अपनी दूरी बनाकर रखेगी। अनु की बातें सुनने के बाद अनुज बेचैन हो जाएगा। अब आने वाले एपिसोड में अनुज श्रुति से माफी मांगेगा और बोलेगा कि मैं ज्यादा ओवर रिएक्ट कर दिया था। इसका श्रुति बोलेगी कि अच्छा हुआ कम से कम तुम्हें पता चला कि अनुपमा के मन में तुम्हारे लिए क्या चल रहा है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement