For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अनुपमा की जिंदगी में वापस लौटेगा अनुज, श्रुति से होगा दूर, नया मोड़ लेगी सीरियल की कहानी: Anupama Latest Episode

04:38 PM Apr 16, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
अनुपमा की जिंदगी में वापस लौटेगा अनुज  श्रुति से होगा दूर  नया मोड़ लेगी सीरियल की कहानी  anupama latest episode
Anupama Latest Episode
Advertisement

Anupama Latest Episode: अनुपमा टेलीविजन इंडस्ट्री का चर्चित है जो लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। इस कहानी में जब से अनुज और अनुपमा अलग हुए हैं तब से फैंस को इसमें थोड़ा कम इंटरेस्ट आने लगा है। लेकिन एक बार फिर कहानी के मोड़ दर्शकों को आकर्षित कर रहे हैं। लीप आने के बाद कहानी में अनुज और अनुपमा अलग-अलग हो गए हैं। अब अनुपमा को अपनी लड़ाई खुद लड़ते हुए देखा जा रहा है और दूसरी तरफ अनुज उससे चाह कर भी दूर नहीं हो पा रहा है।

Also read: अंदर से बहुत खूबसूरत है रूपाली गांगुली का घर, यहां देखें इनसाइड तस्वीरें: Rupali Ganguly House

अनुज कपाड़िया की बेटी आध्या और श्रुति इस बात पर पूरा जोर दे रहे हैं कि अनुज अनुपमा को दूर कर दे लेकिन पिछले कुछ हफ्तों में अनुज कपाड़िया इन दोनों पर गुस्सा करते हुए दिखाई दे रहा है। वह अपनी पत्नी के दाने और बेटी की बदतमीजियां बर्दाश्त कर रहा था लेकिन अब कहानी नया मोड़ लेती नजर आ रही है। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज न सिर्फ बेटी बल्कि पत्नी दोनों को ही जवाब देने लगेगा। इसके पहले भी वह बेटी से सख्त लहजे में बात कर चुका है।

Advertisement

16 अप्रैल के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज अपनी बेटी से सख्त होकर बात कर लेगा और उसे समझाएगा की उसने पहले भी कहा है कि ये सिचुएशन उसे तरीके से हैंडल करने दे। बदतमीजी करना बंद कर दो और अपने काम पर ध्यान दे। अब यह बात सामने आ रही है कि अनुज और अनुपमा एक हो सकते हैं। वहीं श्रुति और अनुज के बीच भी रिश्ते बिगड़ सकते हैं।

सीरियल में फिलहाल जो भी दिखाया जा रहा है उसके बाद ऐसा लग रहा है कि अनुज और अनुपमा के रिश्ते सुधर जाएंगे। इसकी वजह भी इन दोनों को श्रुति और आध्या से ही मिलेगी। पिछले दिनों कुछ प्रोमो सामने आए थे जिसमें अनुपमा और आध्या को साथ में दिखाया जा रहा था। अब माना जा रहा है कि एक बार फिर से अनुज उसकी जिंदगी में लौट जाएगा। हालांकि ये सब कुछ देखने के लिए फैंस को थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement