For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अनुपमा और अनुज का सपना होगा पूरा, बिजनेस वूमेन बनेगी अनुपमा: Anupama Episode Update

04:55 PM May 06, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
अनुपमा और अनुज का सपना होगा पूरा  बिजनेस वूमेन बनेगी अनुपमा  anupama episode update
Anupama Episode Update
Advertisement

Anupama Episode Update: अनुपमा टेलीविजन इंडस्ट्री का चर्चित शो है जिसकी कहानी लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। ये शो आज से नहीं बल्कि लंबे समय से दर्शकों का दिल जीत रहा है। शो में एक के बाद एक आते हुए ट्वीट ने दर्शकों को अब तक इसे बांधे रखने का काम किया है। अब आने वाले एपिसोड में सुपरस्टार शेफ का कंपटीशन जीतने के बाद अनुपमा की जिंदगी में बदलाव दिखाई देगा। अब तक जहां वह मामूली शेफ थी तो वहीं अब वह बिजनेस वूमेन बन जाएगी। वह स्पाइस और चटनी को खरीद लेगी और यशदीप के साथ मिलकर काम करने लगेगी। बापूजी उसकी तरक्की को देखकर खुश होंगे लेकिन अनुज परेशान हो जाएगा।

Also read : अब ओटीटी पर मिलेगा 90 के दशक के सीरियल का मजा: 90’s Serial in OTT

फ्लैशबैक में जाएगा अनुज

अनुपमा के कंपटीशन जीतने के बाद आध्या हैरान रह जाएगी। वह सोचेगी कि आखिरकार बिना डायरी के उसने इतना बड़ा कंपटीशन कैसे जीत लिया। उधर अनुज फ्लैशबैक में चला जाएगा जहां उसे अपनी और अनुपमा की पहली मुलाकात याद आएगी। उसे वह भी याद आएगी जब दोनों मिलकर कहीं सारे प्रोजेक्ट पर एक साथ काम करते थे।

Advertisement

अनुपमा से होगा दूर

धीरे-धीरे अनुज को इस बात का एहसास हो जाएगा की अनुपमा के लिए अब उसका काम ही सब कुछ है। ऐसे में वह उसे दूरी बनाने की कोशिश करना शुरू कर देगा। जब वह देखेगा की अनुपमा खुश है तो उसे यह देखकर दुख होगा कि वह उसके बिना ही खुश है। वहीं यशदीप के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने की वजह से अनुज को जलन भी होगी।

अनुज-अनुपमा का सपना होगा सच

5 साल पहले जो भी घटना हुई थी उसकी वजह से आध्या को अपनी मां से नफरत है लेकिन जल्दी यह नफरत खत्म हो जाएगी। कुछ समय पहले प्रोमो सामने आया था जिसमें अनुपमा अध्याय के साथ डांस करने का सपना देखते हैं। आने वाले एपिसोड में भी अनुज अनुपमा और आध्या को साथ डांस करते देखने की इच्छा जताता है। अब ऐसा लग रहा है कि डांस कंपटीशन की तैयारी करते समय अनुपमा को आध्या का साथ मिलेगा। अब शो में असल में होता क्या है यह तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement