For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अनुपमा और वनराज की होगी नोकझोंक ,एक दूसरे को मारेंगे ताना,इंडिया लौटेगा शाह परिवार: Anupama Update

05:21 PM Apr 18, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
अनुपमा और वनराज की होगी नोकझोंक  एक दूसरे को मारेंगे ताना इंडिया लौटेगा शाह परिवार  anupama update
anupama update
Advertisement

Anupama Update: टेलीविजन का चर्चित शो अनुपमा लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। शो में फिलहाल अमेरिका की कहानी दिखाई जा रही है जहां पर अनुपमा और अनुज एक बार फिर से एक हो चुके हैं और अब लग रहा है कि यह हमेशा के लिए एक होने वाले हैं लेकिन शुरुआत से यह देखने को मिला है कि जब भी यह दोनों वापस एक होने वाले होते हैं कोई ना कोई धमाकेदार ट्विस्ट आता है। अब एक बार फिर बड़ा धमाका होने वाला है।

read also: अनुपमा और अनुज को छोड़ माया के साथ चली जाएगी छोटी अनु: Anupama Update

बीते एपिसोड में हमने देखा कि पूरा शाह परिवार रामनवमी सेलिब्रेशन करता हुआ दिखाई देता है और इसी बीच अनुज शाह परिवार के सभी बच्चों को बहुत प्यार करता है और उन्हें पैसे भी देता है। आध्या उसे इस तरह से देखकर मायूस हो जाती है इसके बाद बा बापूजी उसे पैसे देते हैं और बा कहती हैं कि थोड़ा गुस्सा कम किया करो।

Advertisement

अब आने वाले एपिसोड में बापूजी अनुपमा से बात करते हुए दिखाई देंगे और बोलेंगे कि मुझे पता है कि जैसे-जैसे अनुज की शादी की तारीख पास आ रही है तेरी उलझन बढ़ती जा रही है। तब अनुपमा कहेगी कि मैं ठीक हूं मैं नहीं चाहती कि कुछ भी बदले छोटी की खुशी श्रुति और अनुज में है तो मैं उस खुशी नहीं छीनना चाहती हूं।

आने वाले एपिसोड में वनराज और पूरा परिवार अमेरिका से वापस इंडिया जाएगा। यहां वनराज अनुपमा से बोलेगा कि लोक कन्यादान करते हैं तुम पति दान करके एक नई रीत शुरू करना। जिसके बाद अनुपमा उसे ताना देते हुए बोलेगी कि मैं कन्यादान करूं ना करूं लेकिन आप डिंपी का कन्यादान जरूर करना वरना मुझे बेकार में अहमदाबाद आना पड़ेगा और वह आपको अच्छा नहीं लगेगा।

Advertisement

आने वाले एपिसोड में इंडिया जाने से पहले पूरे परिवार को साथ में तस्वीरें खिंचवाते और एक दूसरे से गले मिलकर इमोशनल होते हुए देखा जाएगा। इसके बाद बाय बोलेंगे कि आज समझ आ रहा है कि परिवार से दूर जाना कितना मुश्किल काम होता है। तभी अनुपमा बोलेगी कि बड़ों की खुशियां बच्चों से होती है इस तरह बच्चों की खुशियां भी बड़ों से होती है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement