For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

रूपाली गांगुली ही नहीं ये सितारे भी करियर के पीक पर थाम चुके हैं राजनीति का दामन: TV Celebs on Politics

03:24 PM May 01, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
रूपाली गांगुली ही नहीं ये सितारे भी करियर के पीक पर थाम चुके हैं राजनीति का दामन  tv celebs on politics
TV Celebs on Politics
Advertisement

TV Celebs on Politics: टीवी स्टार रूपाली गांगुली, जो अनुपमा और साराभाई बनाम साराभाई में अपनी भूमिकाओं के लिए लोकप्रिय हैं ने राजनीति में प्रवेश की घोषणा कर दी है। अभिनेत्री विनोद तावड़े और अनिल बलूनी की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं। समाचार एजेंसी एएनआई ने दिल्ली मुख्यालय में राजनीतिक पार्टी में शामिल होने वाली अभिनेत्री का एक वीडियो भी साझा किया।

Also read : किंजल-तोशू का घर छोड़ेगी अनुपमा, श्रुति को आएगा होश: Anupama Episode Update

शेयर किया था वीडियो

कथित तौर पर रूपाली आज भारत में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले टेलीविजन सितारों में से एक है। इस साल की शुरुआत में, रूपाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात के अपने 'फैन गर्ल' पल को साझा किया था।

Advertisement

उन्होंने लिखा था ''मैं उस दिन को अपने मन में याद करना और उसके बारे में उत्साह महसूस करना बंद नहीं करूंगी! यह वह दिन था जब मेरा सपना सच हुआ। वह हमारे माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी @नरेंद्रमोदी से मिलने का। यह वास्तव में एक प्रशंसक लड़की का क्षण था! 14 वर्षों तक मैंने संभवतः इतने बड़े मंच पर उनके साथ मंच साझा करने का जो समय और अधिक समय प्राप्त किया है, उसे प्रदर्शित किया है, जिसे उन्होंने उल्लेखनीय डिजिटल सामग्री रचनाकारों के लिए बनाया है, जो न केवल भविष्य में सबसे अधिक प्रतिष्ठित होगा, बल्कि एक पुरस्कार भी होगा जो इसका समर्थन करता है।

एक्ट्रेस का वर्क फ्रंट

रूपाली गांगुली फिलहाल अपने शो 'अनुपमा' में व्यस्त हैं, जो आज भारतीय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा रेटिंग वाले टीवी शो में से एक है। वह साराभाई वर्सेज साराभाई नामक कॉमेडी-ड्रामा शो से मशहूर हुईं, जो शहरी क्षेत्रों में काफी लोकप्रिय था। यह कॉमेडी शो पहली बार 2004 में प्रसारित हुआ था और महज डेढ़ साल बाद ही इसे बंद कर दिया गया था। शो में सुमीत राघवन, सतीश शाह और देवेन भोजानी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे। रूपाली ने कई सफल टेलीविजन सीरियल में अभिनय करना जारी रखा, विशेष रूप से बा बहू और बेबी, और परवरिश - कुछ खट्टी कुछ मीठी, जिसके बाद उन्होंने अभिनय से विश्राम ले लिया। सात साल के अंतराल के बाद, वह सोप ओपेरा अनुपमा के साथ लौटीं और दर्शकों का दिल जीत लिया।

Advertisement

इन सितारों ने भी पकड़ा राजनीति का साथ

Rupali Ganguli
Rupali Ganguli

रूपाली गांगुली अकेली ऐसी टेलीविजन एक्ट्रेस नहीं है जिन्होंने अपने करियर के पॉपुलर दौर में राजनीति का हाथ थामा है। उनके पहले कई सितारे हुए हैं जिन्होंने करियर के पीक पर राजनीति में एंट्री ली है। टेलीविजन की सबसे फेमस बहू तुलसी यानी की स्मृति ईरानी ने भी काफी पापुलैरिटी हासिल करने के बाद राजनीति में एंट्री ली थी और आज वह बीजेपी की वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं। इसी तरह रवि किशन जो फेमस टेलीविजन और फिल्म एक्टर है उन्होंने भी करियर के अच्छे दौर में राजनीति का दामन थामा। वो आज भी दोनों इंडस्ट्री में सक्रिय हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement