For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अनुपमा का सेकंड राउंड के लिए होगा सिलेक्शन,भारत लौटेगा वनराज, क्या स्टार बन पाएगी अनुपमा: Anupama Serial Update

03:55 PM Apr 09, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
अनुपमा का सेकंड राउंड के लिए होगा सिलेक्शन भारत लौटेगा वनराज  क्या स्टार बन पाएगी अनुपमा  anupama serial update
Anupama Serial Update
Advertisement

Anupama Serial Update: टेलीविजन का चर्चित शो अनुपमा दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। हाल ही में यह दिखाया गया की चोट लगने के बावजूद भी अनुपमा कुकिंग कंपटीशन में भाग लेती है। वह खुद को अच्छा करने के लिए मोटिवेट करती हो और तभी उसे पुराने दिनों की याद आ जाती है जब वो अमेरिका आने के लिए कोशिश कर रही थी। वह खुद को अच्छा खाना बनाने के लिए मोटिवेट करती है। अब आज आने वाले एपिसोड में जॉर्ज उससे उसकी दिशा के बारे में पूछेगा और वह बताएगी कि वह फेमस गुजराती डिश ऊंदियो बना रही है।

Also read: रूपाली गांगुली ने बताया क्यों जरूरी है पति का सपोर्टिंग होना: Rupali Ganguly Interview

आने वाले एपिसोड में यह दिखाया जाएगा कि अनुपमा का जवाब सुनकर जॉर्ज थोड़े निराश हो जाते हैं। वह कहती है कि वह इस डिश को हेल्दी तरीके से बनाने वाली है लेकिन जॉर्ज कोई जवाब नहीं देते हैं। बापूजी को चिंता सताती है कि अनुपमा क्या करेगी क्योंकि उसे खाना बनाने के लिए बहुत कम वक्त मिलता है। समय खत्म होने के बाद सभी को शेफ टोपी मिल जाती है और आखिर में अनुपमा अपनी डिश टेस्ट करवाती है और उसका सिलेक्शन सेकंड राउंड के लिए हो जाता है।

Advertisement

यशदीप अनुपमा को यह बताया कि वह सेकंड राउंड के लिए सिलेक्ट हो गई है। अनुज भी अनुपमा को बधाई देगा और फिर श्रुति उसे सुपरस्टार शेफ के बारे में पूछती है। वह कहेगा कि आद्या इसे देखती है। इसके बाद श्रुति कहेगी कि सुपरस्टार शेफ करने से पहले अनुपमा को कैटरिंग करनी चाहिए। अनुपमा कहती है कि वह कितनी भी बड़ी स्टार क्यों न बन जाए वह स्पाइस और चटनी को सबसे पहले रखेगी। इसके बाद श्रुति उसे जलाने का प्लान सोचने लगती है। वहीं वनराज घर वालों को बोल देता है कि अनुज का संगीत अटेंड करने के बाद वह सब इंडिया लौट जाएंगे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement