For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

तोशू को खूब मार लगाएगी अनुपमा, छोड़ेगी अनुज का घर: Anupama Episode Twist

05:16 PM May 29, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
तोशू को खूब मार लगाएगी अनुपमा  छोड़ेगी अनुज का घर  anupama episode twist
anupama update
Advertisement

Anupama Episode Twist: टेलीविजन के चर्चित शो अनुपमा में इन दोनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। फिलहाल दिखाया जा रहा है कि यशदीप का रेस्टोरेंट बंद हो गया है। दरअसल अनु की डिश में कॉकरोच निकल जाता है जिसके बाद जमकर हंगामा मचता है और फूड डिपार्टमेंट रेस्टोरेंट का ताला लगा देता है। इस घटना के बाद यशदीप अनु पर काफी ज्यादा गुस्सा होता है। अब आने वाले एपिसोड में दोनों के बीच भारी बहस होने वाली है इतना ही नहीं अनु अपने बेटे तोशू की बैंड बजा देगी और उसे खूब मारेगी।

Also read: रूपाली गांगुली ने बताया क्यों जरूरी है पति का सपोर्टिंग होना: Rupali Ganguly Interview

आने वाले एपिसोड में अनुपमा को बहुत गुस्से में देखा जाएगा। वो तोशू के घर जाएगी और उसे जोरदार थप्पड़ मारेगी। यह देखकर वनराज भड़क जाएगा और अनु को तोशू को छोड़ने को कहेगा। हालांकि अनु शांत नहीं होगी और उसे एक और थप्पड़ लगा देगी। तभी वहां पर बापूजी आएंगे और सारा सच पूछेंगे। तोशू गुस्से में सारा सच उगल देगा और बताया कि अपनी मां को बर्बाद करने में उसका ही हाथ है लेकिन इसके लिए उसे सबूत लाना होगा वरना वह अपनी मां पर मानहानि का केस कर देगा। इन सब बातों से गुस्साई अनुपमा तोशू से बेटे होने का हक छीन लेगी। इसके बाद भी यशदीप के घर जाएगी और उसे पार्टनरशिप तोड़ लेगी और प्रॉफिट की डिमांड भी नहीं करेगी और बोलती है कि वह स्पाइस और चटनी वापस खुलेगी।

Advertisement

आगे आने वाले एपिसोड में अनु यशदीप से बात करने के लिए अनुज के घर पहुंचेगी और वहां का नजारा देखकर हैरान हो जाएगी। दरअसल श्रुति जानबूझकर अनुज को हग करके रखेगी यह देखकर अनु साइड से निकलने की कोशिश करेगी लेकिन अनुज जिसे देख लेगा। वह श्रुति को छोड़कर उसके पास आएगा और आध्या भी यहां पहुंचेगी और उसे जाने को बोलेगी। वह यह भी बताएगी कि अनु की वजह से उसे और परी को स्कूल में लोग परेशान कर रहे हैं। आध्या की बात सुनने के बाद अनू अनुज का घर छोड़ने का फैसला लेगी।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement