For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

बिजनेस वूमेन बनेगी अनुपमा, श्रुति और अनुज शादी के फैसले से कर देंगे हैरान: Anupama Episode Update

05:28 PM Mar 18, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
बिजनेस वूमेन बनेगी अनुपमा  श्रुति और अनुज शादी के फैसले से कर देंगे हैरान  anupama episode update
Anupama
Advertisement

Anupama Episode Update: टेलीविजन का चर्चित शो 'अनुपमा' लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करता रहा है। अब 18 मार्च के एपिसोड में। एक तरफ अनुपमा तैयार होकर अपने काम पर निकलेगी। दूसरी तरफ आद्या को यह पता चल जाएगा कि उसके पापा ने केक कटवा कर अनुपमा का जन्मदिन मनाया है। यह सब देखकर आद्या अपने पिता यानी कि अनुज को श्रुति की याद दिलाएगा और बोलेगी कि वह उसे उसकी मां न छीने और वह रेस्टोरेंट जाकर अनुपमा को बर्थडे विश करने के लिए मना करेगी। इन दोनों के बीच की बातें बाहर खड़ी हुई श्रुति सुन लेगी।

Also read : लीप के बाद अनुपमा में नजर आ रहे ये चेहरे, अब क्या एक हो पाएंगे अनुज-अनुपमा: Anupama Leap Update

सब मारेंगे ताने

अनुपमा को सुबह होते ही सबसे पहले परी और किंजल बर्थडे विश करेंगे। तभी बा और वनराज वहां पर पहुंच जाएंगे और कहेंगे कि आज क्या है। किंजल उन्हें बताएगी आज मम्मी का बर्थडे है, जिसपर बा बर्थडे विश करने की जगह ताने कसने शुरू कर देगी। वनराज भी वही अनुपमा को बर्थडे विश करके ताने कसना शुरू कर देता है। लेकिन अनुपमा सभी को जवाब देकर रेस्टोरेंट के लिए निकल जाएगी। इधर रेस्टोरेंट में अनुपमा को पूरा स्टाफ, यशदीप और बीजी मिलकर सरप्राइज पार्टी देंगे। ये सब कुछ देखकर वो काफी खुश हो जाएगी।

Advertisement

श्रुति डालेगी रंग में भंग

इधर यशदीप ने अनु को जन्मदिन का सबसे बड़ा तोहफा देते हुए देखा जाएगा। वह चाय पत्ती प्रोडक्ट का खुलासा करता है जिस पर अनुपमा की तस्वीर दिखाई देगी। वह अनु को बताता है कि वह अब एक बिजनेस वुमन है और उसके नाम पर एक चाय पत्ती की कंपनी है। ये सब सुनकर अनु खुशी से झूम उठेगी और यशदीप को धन्यवाद कहेगी। लेकिन बाद में, श्रुति और अनुज वह पहुंच जाएंगे। इन दोनों के आने तक सभी लोग खूब एंजॉय करते हैं। लेकिन उसके बाद रंग में भंग पड़ता है क्योंकि श्रुति ने अनु को अपनी शादी का कार्ड सौंपते हुए बताया कि वह और अनुज आखिरकार शादी कर रहे हैं। अब शो में आगे क्या होता है यह देखने वाली बात होगी।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement