For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

यशदीप संग पार्टनरशिप तोड़ेगी अनुपमा ,असली अपराधी को पकड़वाने का करेगी वादा: Anupama Today Twist

04:54 PM May 28, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
यशदीप संग पार्टनरशिप तोड़ेगी अनुपमा  असली अपराधी को पकड़वाने का करेगी वादा  anupama today twist
Anupama Today Twist
Advertisement

Anupama Today Twist: रूपाली गांगुली सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना का शो अनुपमा लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। आने वाला एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनु यशदीप के साथ अपनी पार्टनरशिप तोड़ देगी और बोलेगी कि जब भरोसा ही नहीं है तो पार्टनरशिप का कोई मतलब ही नहीं निकलता है। वो यशदीप से वादा करती है कि कुछ भी हो जाए वह असली अपराधी को पकड़ेगी। उसे सजा देगी और स्पाइस और चटनी को एक बार फिर से वापस शुरू करेगी।

Also read: अंदर से बहुत खूबसूरत है रूपाली गांगुली का घर, यहां देखें इनसाइड तस्वीरें: Rupali Ganguly House

सीरियल के आने वाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। दिखाया जाएगा कि अनु स्पाइस और चटनी में प्रवेश करती है। वह देखी है कि किस तरह से स्वास्थ्य विभाग सब कुछ नष्ट कर रहा है। यह देखकर अनु और अनुज उनसे ऐसा न करने को कहते हैं। लेकिन अधिकारी बिल्कुल भी नहीं सुनते। उधर अनु से मास्टरशेफ की ट्रॉफी छीन ली गई है और उसके नाम से मास्टरशेफ भी हटा दिया गया है। वही क्वेश्चन के आसपास भीड़ पथराव करने लगती है जिससे अनु और अनुज घायल हो जाते हैं।

Advertisement

यशदीप अनु को बोलता है कि वह रिश्ता निभाने के लिए बनी है प्रोफेशनल लाइफ वो नहीं संभाल सकती। वह अनुपमा पर चिल्लाता है और बोलता है कि वह जाकर अपने रिश्ते संभाले प्रोफेशनल लाइफ उसके लिए नहीं बनी है। अनु यह सब सहन नहीं कर पाती और बेहोश हो जाती है तभी अनुज उसे अस्पताल लेकर पहुंचता है। होश में आने के बाद अनु तोशु के घर जाती है और उसपर यशदीप और बीजी की जिंदगी खराब करने का आरोप लगाती है।

अब आने वाले एपिसोड में अनु यशदीप के घर जाएगी और पार्टनरशिप को कैंसिल करेगी। वह यह भी बोलेगी कि वह स्पाइस और चटनी को बर्बाद करने वाले व्यक्ति को सजा दिलवा कर रहेगी और सच सबके सामने आएगा। वो स्पाइस और चटनी को शुरू करने का वादा भी करती है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement