For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अनुपमा करेगी अनुज के लिए अपने प्यार का इजहार, क्या एक बार फिर एक होंगे अनुज और अनुपमा: Anupama Serial Twist

04:51 PM Jun 08, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
अनुपमा करेगी अनुज के लिए अपने प्यार का इजहार  क्या एक बार फिर एक होंगे अनुज और अनुपमा  anupama serial twist
Anupama Serial Twist
Advertisement

Anupama Serial Twist: टेलीविजन के चर्चित शो अनुपमा में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में फिलहाल इमोशनल एंगल चल रहा है जिसने दर्शकों को भी इमोशनल करके रखा हुआ है। आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि क्या अनु भी अनुज से प्यार करती है। दोनों को एक दूसरे से अलग हुए 5 साल हो चुके हैं लेकिन इनके दिल में आज भी एक दूसरे के लिए प्यार है। अनुज खुलकर अपने प्यार का इजहार करता है लेकिन अनु ने अपने मन की बात अब तक नहीं बताई है।

Also read: ‘पंचायत 3’ में प्रधान बनने के लिए बनराकस खेलेगा पॉलिटिक्‍स का खेल: Panchayat 3 Trailer

आज आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अंश अपनी दादी के हाथ पर अनुज के नाम की मेहंदी लगा देता है। आध्या को यह मेहंदी देखकर गुस्सा आ जाता है और वनराज भी इस मौके का पूरा फायदा उठाता है। अब अनु के हाथ की मेहंदी का रंग गहरा हो जाएगा तभी उसके दोस्त देविका रहेगी कि अनुज आज भी तुझसे प्यार करता है क्या तू भी उससे प्यार करती है।

Advertisement

पहले तो अनु इन सब सवालों का जवाब नहीं देगी लेकिन जब देविका जिद करेगी तो अनुपमा सच बता देगी। अनु बोलेगी कि वह अनुज से बहुत प्यार करती है आगे भी करती रहेगी। देविका हैरान रह जाती है और दरवाजे के बाहर खड़ा हुआ अनुज यह सारी बातें सुन लेता है और खुशभी होता है।

आगे अनु बोलेगी कि उसके प्यार करने से कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि दोनों के बीच कुछ बदलने नहीं वाला अब अनुज किसी और के हैं। अनु की यह बातें सुनकर अनुज को काफी बुरा लगता है। वह वहां से निकल जाएगा और सड़क पर बैठकर बोलेगा आई लव यू अनु मुझे नहीं पता हमारे रिश्ते का क्या होगा लेकिन मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। अब यह दोनों एक दूसरे से प्यार का इजहार कर पाते हैंऔर एक होते हैं या नहीं ये आने वाले दिनों में पता चलेगा।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement