For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

किंजल-तोशू का घर छोड़ेगी अनुपमा, श्रुति को आएगा होश: Anupama Episode Update

04:55 PM Apr 23, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
किंजल तोशू का घर छोड़ेगी अनुपमा  श्रुति को आएगा होश  anupama episode update
Anupama Episode Update
Advertisement

Anupama Update: टेलीविजन के चर्चित अनुपमा में इन दोनों एक के बाद एक कोई ना कोई ट्विस्ट आता हुआ दिखाई दे रहा है। आध्या की तबीयत इन दिनों ठीक नहीं चल रही है और अब आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज डॉक्टर से बात कर रहा होगा और आध्या बाहर बेंच पर बैठी होगी। अनुपमा पहले उसे दूर से देखेगी लेकिन उससे रहा नहीं जाएगा और वह जाकर अपनी बेटी को संभालेगी। आध्या भी उससे लिपट जाएगी। अनुपमा अपनी बेटी की हालत देखकर पहले बुरा फील करेगी वहीं उसे बाहों में भरकर खुश भी होगी।

read also: अनुपमा और अनुज को छोड़ माया के साथ चली जाएगी छोटी अनु: Anupama Update

यह सारी बातें शाह निवास में पता चलेगी और वनराज एक बार फिर से अनुपमा को बुरा भला कहना लगेगा। लेकिन बापूजी उसे डाटेंगे और चुप करवा देंगे। इसी बीच वनराज के पास एक फोन आएगा और वह अलग जाकर बात करना शुरू कर देगा।

Advertisement

वनराज फोन पर बात कर रहा होगा तो काव्या को समझ नहीं आएगा कि क्या हो रहा है वह से पूछेगी कि कौन आने वाला है इस पर वनराज उसे कुछ नहीं बताएगा और बोलेगा कि कोई आने वाला है जो उसके ऑफिस से है इसलिए मेहमाननवाजी के लिए तैयार रहे। इधर हॉस्पिटल से घर जाकर अनुपमा किंजल को कहेगी कि वह अब इस घर में नहीं रहेगी। अगली सुबह जाकर वह यह बात यशदीप को बताएगी इस पर यशदीप को लगेगा कि वह उसके घर रहेगी और वह कहेगा कि आप यहां रह सकती हैं। लेकिन अनुपमा उसे बताएगी कि केटी की नौकरी चली गई है और वह उसके साथ रूम शेयर करेंगी।

इधर शाह निवास में वनराज के ऑफिस से प्रतीक नाम का एक लड़का पहुंचेगा। वह बा बापूजी की खूब तारीफ करेगा और इधर वनराज भी डिंपी के सामने प्रतिक की और प्रतीक के सामने डिंपी की तारीफ करेगा। काव्या को मामला समझते हुए देर नहीं लगेगी और जब वह दबाव डालेगी तो वनराज कबूल कर लेगा कि वह इसलिए इंडिया आया क्योंकि उसे लगा था कि कहीं अनुपमा डिंपी की शादी टीटू से ना करवा दे। वह टीटू की बुराई करेगी और प्रतीक की तारीफ करेगा। बापूजी और काव्या उसे समझाने की कोशिश करेंगे लेकिन वह बिल्कुल भी नहीं मानेगा।

Advertisement

इधर वनराज बोलेगा की प्रतीक को डिंपी पसंद है इसलिए वह घर जमाई बनने को भी तैयार है और इस बात से उसे भी कोई दिक्कत नहीं है। वनराज के इरादों से डिंपल पूरी तरह से अनजान है ऐसे में आगे क्या होता है यह देखने वाली बात होगी। उधर अनुज कपाड़िया को अस्पताल से फोन आएगा तो वह आध्या को लेकर अस्पताल पहुंचेगा। उन्हें पता चलेगा कि श्रुति को होश आ गया है और दूसरी तरफ अनुपमा इस बात से अनजान है। अब ऐसे में आगे क्या होता है यह देखने वाली बात होगी।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement