For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अनुपमा का हाथ होगा फ्रैक्चर, जलाएगी अनुज और आध्या की तस्वीर: Anupama Episode Update

04:58 PM Apr 06, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
अनुपमा का हाथ होगा फ्रैक्चर  जलाएगी अनुज और आध्या की तस्वीर  anupama episode update
Anupama Episode Update
Advertisement

Anupama Episode Update: टेलीविजन के चर्चित शो अनुपमा में इन दिनों अमेरिका की कहानी देखने को मिल रही है। जहां अनुपमा की जिंदगी में नए तमाशे देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में बताया गया कि अनुज की कार से अनुपमा का एक्सीडेंट होते-होते बच जाता है। इसके बाद श्रुति उसे अपनी कर में बैठाती है और रेस्टोरेंट के बारे में पूछने लगती है।

यहां पर अनुपमा के पास फोन आता है और उसे पता लगता है कि उसने कुकिंग कॉम्पिटिशन का पहला राउंड क्लियर कर लिया है यह बात वह श्रुति और अनुज को बताती है और अनुज काफी खुश होता है और उसकी तारीफें करता है।

Also read: अनुपमा से जुड़ी दिल की बात करेगा यशदीप,अनुज के व्यवहार से परेशान होंगे श्रुति और आद्या: Anupama Episode Update

Advertisement

अनुपमा जलाएगी फोटो

आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि श्रुति अनुज और अनुपमा को ड्रॉप कर देगी। तभी वह उसके हाथ में एक तस्वीर देगी जो उसकी, अनुज और आध्या की होगी। पहले यह तस्वीर देखकर अनुपमा इमोशनल हो जाएगी लेकिन बाद में वह इस फोटो को जला देगी। उधर, अनुज वह फोटो ढूंढने लगेगा तब श्रुति कहेगी कि फोटो वहां पर पहुंच चुका है जहां उसे होना चाहिए।

वापस लौटेगा वनराज

इधर आने वाले एपिसोड में डिंपी अंश के साथ बाहर जाएगी और वनराज उसे पर भड़क जाएगा। वह पूछेगा कि किस पूछ कर अंश को बाहर लेकर गई थी। डिंपी कहेगी कि यह मेरा बेटा है और मुझे किसी की परमिशन की जरूरत नहीं है। इसके बाद वनराज अपने पूरे परिवार के साथ इंडिया जाने का फैसला लेगा। वह पाखी का इंतजार करेगा लेकिन पाखी घर नहीं आएगी क्योंकि वह बाहर पार्टी में बिजी रहती है।

Advertisement

फ्रैक्चर होगा अनुपमा का हाथ

इधर, आने वाले एपिसोड में इंडियन कम्युनिटी डांस शो संभालने की जिम्मेदारी अनुपमा को मिलेगी। इसके बाद वह डांस करने लगेगी और उसका पैर फिसल जाएगा। गिरने की वजह से उसका हाथ फैक्चर हो जाएगा। एक तरफ अनुपमा अस्पताल पहुंचेगी दूसरी तरफ आध्या को पैर में चोट लगेगी और अनुज से हॉस्पिटल लेकर जाएगा। इन दोनों को बगल वाले बेड पर ही रखा जाएगा। अब आगे क्या ट्विस्ट आता है ये देखने वाली बात होगी।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement