For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

एक्ट्रेस होने के साथ बिजनेस वूमेन और अब पॉलिटीशियन भी हैं रूपाली गांगुली, यहां जानें उनकी संपत्ति: Rupali Ganguly Net Income

05:07 PM May 04, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
एक्ट्रेस होने के साथ बिजनेस वूमेन और अब पॉलिटीशियन भी हैं रूपाली गांगुली  यहां जानें उनकी संपत्ति  rupali ganguly net income
Rupali Ganguly Net Income
Advertisement

Rupali Ganguly Net Income: हिंदी टेलीविजन उद्योग की एक प्रमुख हस्ती रूपाली गांगुली ने अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन से लोगों का दिल जीत लिया है। उन्होंने सुपरहिट डेली सोप में अनुपमा और मोनिशा की मुख्य भूमिकाएं निभाकर काफी लोकप्रियता हासिल की। अपने अभिनय कौशल के अलावा, रूपाली एक सफल व्यवसायी महिला भी हैं और हाल ही में, एक राजनीतिक का दामन भी उन्होंने थामा है।

Also read : रूपाली गांगुली ने इस अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन: Rupali Ganguly Birthday

बुधवार, 1 मई को रूपाली गांगुली भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गईं। सात चरणों में चल रहे लोकसभा चुनावों के दौरान राष्ट्रीय राजधानी में पार्टी के मुख्यालय में उन्होंने पार्टी ज्वाइन की है। राजनीति को अपनाने के उनके फैसले ने पूरे देश में उत्सुकता और सुर्खियां बटोरीं।

Advertisement

बुधवार, 1 मई को रूपाली गांगुली भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गईं। सात चरणों में चल रहे लोकसभा चुनावों के दौरान राष्ट्रीय राजधानी में पार्टी के मुख्यालय में औपचारिक प्रेरण हुआ। राजनीति को अपनाने के उनके फैसले ने पूरे देश में उत्सुकता और सुर्खियां बटोरीं।1 मई, 2024 को रूपाली गांगुली आधिकारिक तौर पर भाजपा में शामिल हो गईं और खुद को पार्टी की विचारधारा और दृष्टिकोण के साथ जोड़ लिया। वर्ष की शुरुआत में, जब वह प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से मिलीं और इंस्टाग्राम पर अनुभव साझा किया, तो उन्हें एक 'फैन गर्ल' का क्षण मिला। राजनीति में उनका प्रवेश उनके पहले से ही शानदार करियर में एक और आयाम जोड़ता नज़र आ रहा है।

रूपाली गांगुली की वित्तीय स्थिति प्रभावशाली है। इकोनॉमिक टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी कुल संपत्ति 20 करोड़ रुपये है। यह पर्याप्त संपत्ति उनके बहुमुखी करियर और उपलब्धियों को दर्शाती है।

Advertisement

रूपाली गांगुली केवल छोटे पर्दे तक ही सीमित नहीं हैं। वह एक सफल बिजनेस लीडर हैं, जो वर्ष 2000 से अपने पिता अनिल गांगुली के साथ एक विज्ञापन एजेंसी की सह-मालिक हैं। उनकी उद्यमशीलता की भावना और कुशाग्रता ने उनकी वित्तीय सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement