For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

क्या बिग बॉस 17 फेम ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट बनने वाले है पेरेंट्स?: Neil and Aishwarya Pregnancy

04:47 PM Mar 19, 2024 IST | Manisha Jain
क्या बिग बॉस 17 फेम ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट बनने वाले है पेरेंट्स   neil and aishwarya pregnancy
Neil and Aishwarya Pregnancy
Advertisement

Neil and Aishwarya Pregnancy: गुम है किसी के प्यार में फेम नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा 30 नवंबर को पारंपरिक राजस्थानी शादी करके बंधन में बंध गए थे। साथ ही अपने फैंस के साथ अपनी फोटोज, वीडियो भी शेयर करते रहते हैं। हाल ही मे ऐश्वर्या और नील को सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 से प्रसिद्धि मिली , जहां उन्हें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा। पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या की पहली प्रेग्नेंसी की खबरें जोरों पर हैं।

Also read: स्टार प्लस के शो ‘गुम है किसी के…’ फेम ऐश्वर्या शर्मा रियल लाइफ में दिखती हैं ऐसी! : Aishwarya Sharma hot look

ऐश्वर्या शर्मा नील भट्ट के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। हालाँकि, यह कपल चीजों को गुप्त रखना चाहते है , अभी से इसको सबके सामने नहीं लाना चाहते हैं लेकिन यह खबरे तब फैलनी शुरू हुई सब एक होली पार्टी के लिए अपने डांस प्रेक्टिस की शूटिंग के दौरान स्टेज पर ऐश्वर्या के गिरने की खबरों सामने आयी। बाद मे पता चला था कि ऐश्वर्या का बीपी लो हो गया था।बाद में, उन्हें उनकी वैनिटी वैन में ले जाया गया और तुरंत इलाज दिया गया।

Advertisement

aishwarya sharma
aishwarya sharma

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा से उनकी फैमिली प्लानिंग के बारे में पूछा गया था, और उन्होंने सीधे बताया था कि वे अभी करियर पर ध्यान केंद्रित कर रहे है। हालांकि, उनके कुछ बयान के बावजूद, कुछ मीडिया रिपोर्टों में यह बात सामने आई कि दोनों माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं। और अब सभी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को गलत बता दिया। उन्होंने अपनी स्टोरी पर लिखा कि अब मीडिया तय करेगी कि हम बच्चे के लिए तैयार हैं या नहीं "

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement