For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

रूही और अभिरा के बीच फंसेगा अरमान,दादी सा होंगी नाराज, जमकर होगा तमाशा: YRKKH Episode Update

05:22 PM Mar 19, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
रूही और अभिरा के बीच फंसेगा अरमान दादी सा होंगी नाराज  जमकर होगा तमाशा  yrkkh episode update
YRKKH Episode Update
Advertisement

YRKKH Episode Update: टेलीविजन का चर्चित शो यह रिश्ता क्या कहलाता है लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करता हुआ आ रहा है। इस शो के आज के एपिसोड में काफी ज्यादा धमाल मचने वाला है। इसका जो प्रोमो सामने आया है उसमें बताया गया है कि अरमान और रूही अभिरा के कमरे में खड़े होकर एक दूसरे से बात कर रहे हैं। अरमान कहता है कि वह मेरी वजह से घर छोड़कर जा रही थी ताकि मुझे कोई परेशानी ना हो। सब कुछ सही हो और मुझे कोई फैसला ना लेना पड़े। इस पर रूही अरमान से पूछता है कि तुमने क्या फैसला लिया था अरमान। इस पर वह कहता है कि क्या फर्क पड़ता है रूही।

Also read : करीना से अनुष्का तक, जानिए सेलिब्रिटी की तरह आप कैसे वेट लॉस कर सकते हैं : Celebs Weight Loss

कियारा पर भड़केगी दादी

अभीरा यहां पर पहुंच जाती है और अरमान रूही की बातें सुन लेती है। वह कहती है बहुत फर्क पड़ता है अरमान। आगे वह कहती है कि अब तो मुझे भी जानना है कि तुमने किसी से चुना था। इस तरह से अरमान रूही और अभिरा के बीच फंस जाता है। इधर पोद्दार हाउस में जमकर हंगामा होता है और दादी सा कियारा पर भड़क जाती है। वह पूछती हैं कि तुम कहां गई थी और अपने साथ रूही को लेकर क्यों गई थी।

Advertisement

अभिरा को मिलेगी सजा

दादीसा की बातों से कियारा डर जाती है और बताती है कि वह रूही के साथ दोस्त की होली पार्टी में गई थी। दादी सा कियारा को थप्पड़ मारने के लिए अपना हाथ उठाती हैं। तभी अभिरा कियारा के आगे खड़ी हो जाती है और गलती से थप्पड़ उसे पड़ जाता है। यह देखकर पूरा परिवार हैरान हो जाता है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement