For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अभिरा और रूही संग पैंट्री में फंसेगा अरमान, कृष के साथ होगा हादसा,शो में आएगा जबरदस्त मोड़: YRKKH Episode Update

05:32 PM Apr 01, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
अभिरा और रूही संग पैंट्री में फंसेगा अरमान  कृष के साथ होगा हादसा शो में आएगा जबरदस्त मोड़  yrkkh episode update
YRKKH Episode Update
Advertisement

YRKKH Episode Update: टीवी सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो में कोई ना कोई रिक्वेस्ट आता रहता है और अब एक बार फिर से धमाका होने वाला है। पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि अभिरा फूफा सा के लिए कस्टर्ड बनाकर ले जाती है। तभी रूही उसे रोक लेती है लेकिन अभिरा जबरदस्ती करती है और इस दौरान धक्का लगने से वह गिर जाती है।

Also read: प्यार के रंगों की महक से गुलजार होगी ‘दीवानी’: Upcoming Serial

फिर फंसेगी अभिरा

आने वाले एपिसोड में दिखेगा की अभिरा एक बड़ी प्रॉब्लम में फंस जाएगी और इससे निकलने क लिए वह जिम्मेदारी कृष को सपेगी। जल्दबाजी में कृष से जरूरी पेपर्स गिर जाएंगे। जिससे संजय को सब समझ में आ जाएगा कि उनका बेटा सिर्फ वीजा ऑफिस नहीं जा रहा बल्कि डांस परफॉर्मेंस का हिस्सा भी बन रहा है।

Advertisement

फंस जाएंगे अरमान अभिरा और रूही

इधर आने वाले एपिसोड में ऑफिस में रूही, अभिरा एक बार फिर आमने-सामने होंगे और दोनों के बीच जोरदार बहस होजाएगी। इसके बाद यह दोनों अरमान के साथ ऑफिस की पैंट्री में फंस जाएगी। यहां पर रूही को ठंड लगेगी। अरमान उसके पास जाएगा जिससे अभिरा को जलन होगी। इसके बाद दोनों अरमान के कंधे पर सर टिकाकर सो जाएंगे। लेकिन इस वजह से उसके कंधे दुखने लेकिन फिर भी यह दोनों एक दूसरे को चिढ़ाने के लिए सिर नहीं हटाएंगी।

कृष के साथ हादसा

इधर दूसरी तरफ कृष डांस की प्रैक्टिस कर रहा होगा तभी उसके साथ हादसा हो जाएगा और उसे चोट लग जाएगी। सभी घर वाले उसे अस्पताल लेकर जाएंगे लेकिन अरमान को इसका सबसे ज्यादा अफसोस होगा। तभी अभिरा और रूही उसे समझाएंगे।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement