For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

पटपड़गंज में एक बार फ़िर धमाल मचायेगी वकीलों की फ़ौज, रवि किशन ने शेयर किया वीडियो: Maamla Legal Hai 2 Announcement

03:21 PM Apr 04, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
पटपड़गंज में एक बार फ़िर धमाल मचायेगी वकीलों की फ़ौज  रवि किशन ने शेयर किया वीडियो  maamla legal hai 2 announcement
Maamla Legal Hai 2 Announcement
Advertisement

Maamla Legal Hai 2 Announcement: पिछले महीने में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आई एक वेब सीरीज ने धमाल मचा दिया था। एक कोर्ट पर आधारित इस वेब सीरीज ने हास्य के साथ हमारे देश के वकीलों की रोजाना लाइफ में आने वाली समस्याओं को बेहद मार्मिक ढंग से दिखाया था, जिसे लोगों ने काफ़ी ज्यादा पसंद किया था। इस वेब सीरीज में सुपरस्टार रवि किशन ने अपने शानदार अभिनय का परिचय दिया था। 'मामला लीगल है' की सफलता को देखते हुए वेब सीरीज के मेकर्स ने इसके नए सीजन की घोषणा कर दी है। बता दें कि इसकी जानकारी खुद फिल्म के कलाकार रवि किशन ने दी, उन्होंने मामला लीगल है 2 का वीडियो अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर किया।

Also Read : नेटफ्लिक्स पर जल्‍द आने वाली हैं ये धमाकेदार सीरीज: Netflix Upcoming Web Series

पटपड़गंज की प्यारी पलटन लौट रही

मामला लीगल है में रवि किशन ने एक वकील की भूमिका निभाई थी, जो पटपड़गंज बार एसोसिएशन का अध्यक्ष है और दिल्ली हाईकोर्ट का अध्यक्ष बनने की चाहत रखता है। इस वेब सीरीज के दूसरे पार्ट की भी जानकारी रवि किशन ने खुद दी, उन्होंने इस वेब सीरीज के प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा कि "जब कोई वकील हँसता है तो वह बहुत प्यारा दिखता है, इसलिए हम अपनी पटपड़गंज की फ़ौज लेकर वापस लौट रहे हैं। " यह वेब सीरीज एक बार फ़िर से नेटफ्लिक्स पर ही रिलीज की जायेगी, इसकी पुष्टि खुद नेटफ्लिक्स ने प्रोमो वीडियो शेयर करते हुए की।

Advertisement

मामला लीगल है 2 में दिखेंगे ये सुपरस्टार

मामला लीगल है में रवि किशन के साथ नैला ग्रेवाल, निधि बिष्ट, अनंत जोशी, अंजुम बत्रा, और यशपाल शर्मा दिखे थे। जिसमें से नैला ग्रेवाल के किरदार अनन्या श्रॉफ को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था। मामला लीगल है 2 में इन किरदारों के अलावा कई नये कलाकारों की भी एंट्री होने वाली है जो एक बार फ़िर पटपड़गंज कोर्ट में सभी को हँसाने का कार्य करेंगे।

रिलीज डेट नहीं हुआ जारी

आपको बता दें की नेटफ्लिक्स द्वारा जारी किये गए प्रोमो में फ़िलहाल वेब सीरीज के सभी किरदारों को दिखाया गया है। ये सभी किरदार एक साथ मिलकर एक बार फ़िर से दर्शकों को पटपड़गंज कोर्ट में आये नये मुकदमों के जरिये हंसाने का काम करेंगे। वहीं फ़िलहाल अभी मामला लीगल है 2 की रिलीज डेट नहीं बताई गई है। सूत्रों के अनुसार इस वेब सीरीज को जून-जुलाई के अंत तक नेटफ्लिक्स पर प्रसारित किया जायेगा।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement