For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

'लव आज कल' फेम अभिनेत्री आरुषि शर्मा ने कास्टिंग डायरेक्टर से रचाई शादी,फोटो हुई वायरल: Arushi Sharma

03:26 PM Apr 20, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
 लव आज कल  फेम अभिनेत्री आरुषि शर्मा ने कास्टिंग डायरेक्टर से रचाई शादी फोटो हुई वायरल  arushi sharma
celebrity update
Advertisement

Arushi Sharma: इम्तियाज अली ने अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री सारा अली खान को साथ लेकर 'लव आज कल' मूवी बनाई थी। इम्तियाज अली द्वारा बनाई गई इस फिल्म में एक छोटा सा पर अहम किरदार अभिनेत्री आरुषि शर्मा ने निभाया था। उस फिल्म में आरुषि शर्मा द्वारा निभाए गए किरदार को फैंस ने खूब प्रशंसा की थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 'लव आज कल' की इस हीरोइन ने हाल ही में गुपचुप तरीके से अपनी शादी बॉलीवुड के जाने माने कास्टिंग डायरेक्टर वैभव विशांत से रचा ली है। शादी में कुछ ही खास रिश्तेदारों को बुलावा दिया गया था। हालाँकि शादी की फोटोज अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Also Read : OTT Platform Movies 2022: थियेटर में नहीं देखनी फिल्में तो घर बैठें उठाएं इन फिल्मों का लुत्फ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर

बेहद अलग अंदाज में रचाई शादी

अभिनेत्री आरुषि शर्मा ने अपने बॉयफ्रेंड वैभव विशांत से बेहद ही अलग अंदाज में शादी रचा ली है। इन दोनों कपल की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहीं हैं, जिसमें अभिनेत्री आरुषि शर्मा और कास्टिंग डायरेक्टर वैभव विशांत दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। नई दुल्हनिया बनी अभिनेत्री आरुषि शर्मा और उनके पति वैभव विशांत दोनों ही गुलाब की पंखुड़ियों से सजे एक खूबसूरत स्टेज पर खड़े हैं। अपनी शादी में अभिनेत्री आरुषि शर्मा ने पेस्टल पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है जो उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा रहा है। जबकि उनके पति और बॉलीवुड कास्टिंग डायरेक्टर वैभव विशांत ने भी गुलाबी कलर की शेरवानी पहन रखी है, जिसमें वो काफ़ी हैंडसम नजर आ रहे हैं। एक वायरल हुई फोटो में अभिनेत्री आरुषि शर्मा और कास्टिंग डायरेक्टर वैभव विशांत एक दूसरे का हाथ पकड़े मंडप में बैठे नजर आ रहे हैं। मंडप में हाथ पकड़े हुए अभिनेत्री आरुषि शर्मा और कास्टिंग डायरेक्टर वैभव विशांत एक दूसरे को एक टक बेहद खूबसूरत अंदाज में निहार रहे हैं।

Advertisement

आरुषि शर्मा की ख़ास फ़िल्में

अगर आरुषि शर्मा की फेमस फिल्मों के बारे में बात करें तो अभिनेत्री आरुषि शर्मा ने अपने अभिनय कैरियर की शुरुआत 'तमाशा' मूवी से की थी। इसके अलावा अभिनेत्री ने 'लव आज कल' फिल्म में एक अहम रोल प्ले किया था। वहीं साल 2023 में नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म 'जादूगर' में अहम भूमिका निभाई थी। अभिनेत्री आरुषि शर्मा ने वेब सीरीज 'काला पानी' में मुख्य किरदार का रोल निभाया था, जिसमें कास्टिंग डायरेक्टर वैभव विशांत थे जहाँ इन दोनों की मुलाकात हुई और वहीं से इन दोनों के प्रेम की भी शुरुआत हुई थी।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement