For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

शो KKK 14 के लिए आशीष मेहरोत्रा ने छोड़ा अनुपमा, जाहिर की अपनी एक्साइटमेंट: Aashish Mehrotra in KKK 14

05:20 PM May 21, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
शो kkk 14 के लिए आशीष मेहरोत्रा ने छोड़ा अनुपमा  जाहिर की अपनी एक्साइटमेंट  aashish mehrotra in kkk 14
Aashish Mehrotra in KKK 14
Advertisement

Aashish Mehrotra in KKK 14: हिट शो अनुपमा में तोशु के रूप में अपनी भूमिका के लिए प्रसिद्ध आशीष मेहरोत्रा ने हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 14 में शामिल होने के लिए शो छोड़ दिया है। अभिनेता ने KKK 14 के साथ एक साहसिक यात्रा शुरू करने के लिए अनुपमा को छोड़ने का फैसला किया। आइये जानते हैं अपने नए शो के लिए कितने एक्साइटिड हैं।

read also: कृष्णा श्रॉफ जल्द ही ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन -14’ में आएंगी नजर,भाई टाइगर की तरह रखती हैं खुद को फिट: Krishna Shroff in KKK – 14

आशीष मेहरोत्रा ने रियलिटी शो में जगह पाने को लेकर अपना उत्साह व्यक्त किया और बताया कि उनकी ऑन-स्क्रीन मां रूपाली गांगुली ने उनकी भागीदारी पर क्या प्रतिक्रिया दी। खतरों के खिलाड़ी 14 करने की बात पर आशीष ने कहा कि मैं शो करने के लिए बहुत उत्साहित हूं और मैं वास्तव में अपने अंदर एक्साइटमेंट, घबराहट, सकारात्मक और उत्साहित ऊर्जा महसूस कर रहा हूं। मैं हर संभव कठिन परिस्थिति में अपना बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहता हूं।

Advertisement

एक्टर ने बताया कि ऑफर मेरे पास नहीं आया, मैं ऑफर के पास गया।' मैंने निर्माताओं से कहा कि मुझे शो में ले लें और मैं यह करने में सक्षम हूं। मैं वास्तव में भाग्यशाली हूं कि खतरों के खिलाड़ी टीम और चैनल ने शो के लिए मुझे चुना। मैं आभारी हूं कि उन्होंने परिवार में मेरा स्वागत किया और मेरे मन में उनके लिए बहुत सम्मान है। मैं वास्तव में खुश हूं क्योंकि मैं हमेशा से अपने जीवन और करियर में यह शो करना चाहता था। मैं शो के लिए अपना सपना जी रहा हूं।

जब मेरी मां ने सुना कि मैं शो कर रहा हूं तो वह बहुत डर गईं, लेकिन शुक्र है कि वह पूरे प्यार और समर्थन के साथ मेरे पास वापस आईं। वह हमेशा मेरे साथ रहती है।

Advertisement

अनुपमा परिवार हमेशा मेरे साथ है और उन सभी ने मुझे शुभकामनाएं दीं। रूपाली ने मुझसे कहा कि यह तुम्हारे जीवन का एक नया अध्याय है, दिल खोल के परफॉर्म करना और जीत के वापस आना।

एक्टर ने कहा कि मैं देखना चाहता हूं कि हमें किन चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। हां, मुझे पता है कि हम सुरक्षित हाथों में होंगे और यह जीवन के लिए खतरा नहीं होगा लेकिन यह डरावना होगा। मुझे नहीं पता कि एक स्टंट में मेरा शरीर कैसा रिएक्शन देगा। देखते है कि कैसी चीजें सामने आती है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement