For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

एक्ट्रेस सुरभि दास के एथेनिक लुक्स देख होजाएंगे असम ब्यूटी के फैन: Celebrity Ethnic Looks

असम इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस सुरभि दास आज टेलीविजन और सोशल मीडिया पर अपना नाम बना चुकी हैं। आइए आज सुरभि के कुछ ट्रेडिशनल लुक्स से स्टाइलिंग आइडियाज जानते हैं।
04:30 PM Apr 22, 2024 IST | Renuka Goswami
एक्ट्रेस सुरभि दास के एथेनिक लुक्स देख होजाएंगे असम ब्यूटी के फैन  celebrity ethnic looks
Celebrity Ethnic Looks
Advertisement

Celebrity Ethnic Looks: एक्ट्रेस सुरभि दास को अधिकतर लोग कलर्स टीवी के पॉपुलर शो “नीमा डेमजोंगपा” और स्टार प्लस के सुपरहिट शो “पंड्या स्टोर” से जानते हैं। गुवाहाटी असम की रहने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस सुरभि दास असम एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। सुरभि एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर और एक्टिव हैं। सुरभि अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैंस के बीच खुबसूरत लुक्स शेयर करती नजर आती हैं। आइए आज हम आपके लिए सुरभि दास के कुछ खूबसूरत एथेनिक लुक्स लेकर आए हैं, जिन्हें देख आप भी सुरभि के फैन हो जाएंगी और ट्रेडिशनल आउटफिट्स को स्टाइल कर सकेंगी।

Also read : अदिति राव हैदरी के स्टाइलिश को-ऑर्ड-सेट देंगे परफेक्ट समर लुक: Aditi Rao Hydari Looks

इस वेडिंग सीजन सुरभि दास के इंडियन ट्रेडिशनल लुक्स देख करें आउटफिट रिक्रिएट: Celebrity Ethnic Looks

असम ब्यूटी इन ग्रीन

एक्ट्रेस सुरभि दास अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर असम राज्य के खूबसूरत कल्चर को अपने ट्रेडिशनल आउटफिट्स और लुक्स के जरिए दर्शाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। इस लुक में सुरभि ने डीप यू नेक फुल स्लीव्स ब्लाउज के साथ खूबसूरत साड़ी को असम स्टाइल में ड्रेप किया है। और मिनिमल मेकअप लुक के साथ बन हेयर स्टाइल और फ्रेश गजरा इस लुक में चार चांद लगा रहे हैं।

Advertisement

लहरिया दुप्पटे का खूबसूरत अंदाज

इस समर सीजन सिंपल एथेनिक लुक स्टाइल करना चाहती हैं। तो सुरभि का ये धांसू लुक एकदम परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। सुरभि ने इस लुक में कैजुअल व्हाइट कुर्ती को मैचिंग प्लाजो और बेहद खूबसूरत लहरिया दुप्पटे के साथ कैरी किया है। सुरभि ने इस लुक को सिल्वर ऑक्सिडाइज्ड ज्वेलरी, ग्लोइंग मेकअप और फ्रंट ब्रेड हेयर स्टाइल के साथ कंप्लीट किया है। सुरभि का ये एथेनिक लुक छोटे-मोटे फंक्शन से लेकर डे आउटिंग तक हर इवेंट पर स्टाइल किया जा सकता है।

कलरफुल फ्लोई प्रीड्रेप्ड साड़ी

सुरभि दास से अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस कलरफुल फ्लोई साड़ी में बेहद खूबसूरत तस्वीरें साझा की और सुरभि सोशल मीडिया पर जमकर तारीफें बटोरती नजर आई। सुरभि का ये साड़ी लुक समर सीजन के लिए एकदम परफेक्ट है। सुरभि ने इस सुपर स्टाइलिश कंफर्टेबल प्रीड्रेप्ड साड़ी को हैंड वॉच, गोल्डन इयरिंग्स और क्लीन टाय बन हेयर स्टाइल के साथ स्टाइल किया है। आप भी समर सीजन में ये लुक जरूर ट्राई कर सकती हैं।

Advertisement

ड्रिमी है ये लेवेंडर लहंगा

एक्ट्रेस सुरभि दास ने इस खूबसूरत लुक में ड्रिमी लेवेंडर लहंगे को बड़े ही स्टाइलिश तरीके से स्टाइल किया है। इस लुक में सुरभि काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। समर सीजन वेडिंग या रिसेप्शन पार्टी के लिए किसी खूबसूरत और यूनिक आउटफिट की तलाश में हैं, तो बिना सोचे सुरभि का ये आउटफिट रीक्रिएट कर सकती हैं। इस लुक में सुरभि ने समर परफेक्ट लेवेंडर कलर के प्लेन लहंगे को डीप यू नेक फुल स्लीव्स ब्लाउज और मेकअप के साथ स्टाइल किया है।

शरारा सेट इन ब्राइट येलो

ब्राइट येलो या पीला रंग की इंडियन ट्रेडिशनल आउटफिट्स की खूबसूरती को आसानी से दोगुना कर सकता है। इस लुक में सुरभि दास ने ब्राइट येलो कलर के शरारा सेट को मैचिंग दुपट्टे और खूबसूरत चांद बालियों के साथ कैरी किया है। इस तरह के एथेनिक आउटफिट खास मौके पर बढ़िया हेयर स्टाइल और ग्लोइंग मेकअप के साथ कैरी किया जा सकता है। आप भी सुरभि के इस लुक को येलो थीम हल्दी फंक्शन से लेकर पूजा और फेस्टिवल में ट्राई कर सकती हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement