For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

‘पुष्‍पा 2’ के लिए दर्शकों का इंतजार हुआ लम्‍बा, मेकर्स ने बदली रिलीज डेट: Pushpa 2 Release Date

04:27 PM Jun 18, 2024 IST | Nisha Singh
‘पुष्‍पा 2’ के लिए दर्शकों का इंतजार हुआ लम्‍बा  मेकर्स ने बदली रिलीज डेट  pushpa 2 release date
Pushpa 2 Release Date
Advertisement

Pushpa 2 Release Date: अल्‍लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की बहुप्रतीक्षित फिल्‍म ‘पुष्‍पा 2’ इन दिनों सुखिर्यों में बनी हुई है। फिल्‍म के गानों के हुक स्‍टेप्‍स दर्शकों को इतने पसंद आ रहे हैं की सोशल मीडिया पर ये छाए हुए हैं। पुष्‍पा के स्‍वैग को पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए एक बुरी खबर है। फिल्‍म अब 15 अगस्‍त को रिलीज नहीं होगी। पुष्‍पा 2 के मेकर्स ने रिलीज डेट बढ़ा दी है। इसकी जानकारी मेकर्स ने सोशल मीडिया पर साझा की है। आइए जानते हैं क्‍या वजह है जिसकी वजह से मेकर्स को रिलीज डेट बदलनी पड़ी।

Also read : पुष्पा पुष्पा सॉन्ग हुआ रिलीज़,’हरगिज़ नहीं झुकेगा साला’ कहते नज़र आए अल्लू अर्जुन: Pushpa Pushpa Song

सुकुमार के निर्देशन में बनी ‘पुष्‍पा द राइज’ ने पूरे देश में रिकॉर्ड बनाया था। ये साउथ की उन गिनी चुनी फिल्‍मों में से है जिसकी वजह से साउथ के सिनेमा का करिश्‍मा देशभर के दर्शकों पर चला। पुष्‍पा के पहले पार्ट की जबरदस्‍त सफलता के बाद मेकर्स अब दूसरे पार्ट को और भी बेहतरीन बनाने का प्रयास कर रहे हैं। शायद वही वजह है कि फिल्‍म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। खबरों के मुताबिक मेकर्स फिल्‍म के कुछ सीन्‍स दोबारा फिल्‍माना चाहते हैं। यही नहीं फिल्‍म की एडिटिंग भी अभी पूरी नहीं हुई है और बताया जा रहा है कि फिल्‍म के एडिटर एंटनी रूबेन ने भी फिल्‍म छोड़ दी है। इस वजह से अभी एडिटिंग पर काम पूरा नहीं हो सका है। अब मेकर्स ने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए फिल्‍म की डेट पोस्‍टपोन करने की खबर दी है। उन्‍होंने पोस्‍ट में लिखा है कि हम अपना बेस्‍ट देने का प्रयास कर रहे हैं। बड़े पर्दे पर यादगार अनुभव के लिए इंतजार बढ़ गया है। आपको बता दें कि फिल्‍म पहले 15 अगस्‍त को रिलीज होने वाली थी। अब रिलीज डेट 6 दिसम्‍बर कर दी गई है। पुष्‍पा को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब फैंस इस खबर से मायूस हैं।

Advertisement

आपको बता दें कि पुष्‍पा 2 और सिंघम अगेन 15 अगस्‍त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थीं। हालांकि इनकी डेट शुरू से ही क्‍लैश हो रहीं थी। लेकिन दोनों ही फिल्‍मों के मेकर्स रिलीज डेट बदलने को तैयार नहीं थे। लेकिन अब इसके साथ ही ‘स्‍त्री 2’ और ‘खेल खेल में’ भी इसी डेट पर रिलीज हो रहीं हैं। ऐसे में ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि क्‍या इन फिल्‍मों के क्‍लैश की वजह से पुष्‍पा 2 की रिलीज डेट बढ़ाई गई है। लेकिन आपको बता दें कि फिल्‍म की रिलीज डेट बढ़ाने के पीछे क्‍लैश नहीं है। बल्कि फिल्‍म को दर्शकों के सामने लाने से पहले मेकर्स इसमें कमी की कोई गुजाइश नहीं छोड़ना चाहते हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement