For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

पाखी की बातों से दुखी हुए बाबू जी, जाएंगे चार धाम यात्रा: Anupama Episode Update

05:11 PM Jul 09, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
पाखी की बातों से दुखी हुए बाबू जी  जाएंगे चार धाम यात्रा  anupama episode update
Anupama Episode Update
Advertisement

Anupama Episode Update: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना का शो अनुपमा इन दिनों दर्शकों के बीच काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। शो में फिलहाल जो ट्रैक चल रहा है उसने दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर लिया है। लेटेस्ट एपिसोड में शुरुआत बाबू जी द्वारा अनुपमा और वनराज को यह बताने से होती है कि उन्होंने घर नहीं छोड़ा है, उनके वरिष्ठ नागरिक क्लब ने चार धाम यात्रा का फैसला किया है और इसलिए हम गए, क्योंकि आप सो रहे थे। अनुपमा उन्हें अभी वापस लौटने के लिए कहती है, और पूछती है कि क्या वह सुन रहे हैं कि उसने क्या कहा।

Also read: अनुपमा असल जिंदगी में क्‍यों मानती हैं खुद को विफल मां: Rupali Ganguly Lifestyle

बाबू जी कहते हैं कि हम वापस नहीं लौट सकते, क्योंकि एक बार हमने तय कर लिया तो हम वापस नहीं लौट सकते। वह कहते हैं कि अगर हमने बताया होता तो वनराज हमें जाने नहीं देते। उनका कहना है कि हम यात्रा के बाद घर लौटेंगे। वह कहते हैं कि कोई उसे कॉल कर रहा है और कॉल समाप्त कर देता है। तोशु का कहना है कि बा और बाबू जी हमसे इतना प्यार करते हैं कि वे हमें छोड़कर नहीं जाएंगे। किंजल कहती है कि वे क्यों जाएंगे। डिंपी कहती है कि मम्मी सही कह रही हैं, वे पाखी की बातों से दुखी थे।

Advertisement

काव्या कहती है कि शायद वे शादी होने का इंतजार कर रहे थे। वनराज कहते हैं कि मैं अपने माता-पिता को जानता हूं, वे मुझे नहीं छोड़ सकते। अनुज का कहना है कि मुझे उम्मीद है कि यह सच होगा। बा बाबू जी से कहती है कि अनुपमा विश्वास नहीं करेगी। बाबू जी कहते हैं कि मैं अपने घर को अपने सामने टूटा हुआ नहीं देख सकता, यह एक मंदिर जैसा है और इसलिए हम वहां नहीं रह सकते। उनका कहना है कि अच्छा होता अगर वनराज हमारी मौत के बाद ऐसा करते तो कम से कम हम अपने घर से चले जाते।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement