For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

साड़ी के साथ खूबसूरत लगती है बैम्बो ज्वेलरी: Bamboo Jewellery

10:00 AM May 17, 2024 IST | Anjali Mrinal
साड़ी के साथ खूबसूरत लगती है बैम्बो ज्वेलरी  bamboo jewellery
Bamboo Jewellery
Advertisement

Bamboo Jewellery: जब हम शादी के लिए तैयार होते हैं तो महिलाएं साड़ी पहनना बहुत ही ज्यादा पसंद करती हैं। ऐसे में जब साड़ी पहनती है तो उसके लिए अलग-अलग मैचिंग की ज्वेलरी पहनना बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। बाजार में मिलने वाली ज्वेलरी को लेकर महिलाएं अक्सर ही कंफ्यूज हो जाती है, जिसकी वजह से उन्हें समझ नहीं आता है कि किस तरह की साड़ी के साथ किस तरह की ज्वेलरी खूबसूरत लगती है।

अगर आप भी एक तरह की ज्वेलरी को पहन कर बोर हो गए हैं और कुछ नया ट्राई करना चाहते हैं तो ऐसे में आप बैम्बो ज्वेलरी का इस्तेमाल कर सकते हैं, और इन्हें ट्राई कर सकते हैं। यह पहनने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगती है और साड़ी के साथ एकदम परफेक्ट लुक देती है।

Also read: Bollywood Style Jewellery: फॉलो करें 6 ज्वेलरी ट्रेंड

Advertisement

साड़ी के साथ ट्राई करें बैम्बो चेन

Bamboo Jewellery
bamboo chain

अगर आप बैम्बो ज्वेलरी के सिंपल डिजाइन पहनना पसंद करते है तो इसके लिए आप बैम्बो चैन का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस तरह की चेन थोड़ी सी सिंपल होती है लेकिन बहुत ही खूबसूरत लुक देती है। इसमें सिर्फ एक मोती ही है जिसकी वजह से यह बैम्बो चैन को और भी ज्यादा खूबसूरत बना देता है और यह अट्रैक्टिव भी नजर आती है। वहीं इस तरह की बैम्बो चैन आपको ऑनलाइन बहुत ही आराम से मिल जाती है। अगर आप ऑफलाइन भी खरीदना चाहते हैं तो मार्केट में इसके बहुत सारे ऑप्शन भी मौजूद होते हैं।

bamboo necklace
bamboo necklace

अधिकतर महिलाएं ऐसी होती है जो साड़ी के साथ नेकलेस पहनना बहुत ही ज्यादा पसंद करती हैं। अगर आप भी आर्टिफिशियल ज्वेलरी को लेकर कुछ नया ट्राई करना चाहते हैं तो इसके लिए आप साड़ी के साथ इस तरह के नेकलेस पहन सकते हैं। यह बैम्बो नेकलेस पहनने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगते हैं। अगर आप डार्क कलर की साड़ी पहन रहे हैं तो इस तरह की नेकलेस परफेक्ट होते हैं। इस तरह के नेकलेस आपको बाजार में बहुत ही आसानी से मिल जाते हैं। अगर आप इसे ऑफलाइन तरीके से भी खरीदना चाहते हैं तो बाजार में बहुत सारे डिजाइन देखने को मिल जाते हैं।

Advertisement

ट्राई करें बैम्बो इयररिंग्स

Bamboo earrings
Bamboo earrings

अगर आप साड़ी के साथ लॉन्ग इयररिंग्स पहनना पसंद करते हैं तो आप इस तरह के बैम्बो इयररिंग्स का चुनाव कर सकते हैं। इस तरह के इयररिंग्स दिखने में सिंपल लगते हैं लेकिन पहनने में उतने ही ज्यादा खूबसूरत होते हैं। यह पहनने में साड़ी के साथ एकदम परफेक्ट ऑप्शन होता है। इस तरह की इयररिंग्स आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही तरीके से खरीद सकते हैं। अगर आप इस तरह के इयररिंग्स पहनते हैं तो यह आपको ट्रेडिशनल लुक भी देते हैं और खूबसूरत और अट्रैक्टिव लुक भी देते हैं।

अगर आप भी ट्रेडीशनल वियर पहन रहे हैं और उसके साथ खूबसूरत इयररिंग्स पहनना चाहते हैं तो इस तरह के बैम्बो इयररिंग्स और इस तरह के बैम्बो ज्वेलरी इस्तेमाल कर सकते हैं। यह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगते हैं और एकदम परफेक्ट लुक भी देते हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement